प्रिंसिपल ने बिरयानी लाने पर बच्चे को पीटा, नाम काटा; मां आई तो बोला-आतंकी है बेटा...जानें मामला

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक छात्र स्कूल में बिरयानी लेकर आया था। छात्र की मां ने स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके बारे में विस्तार से आपको बताते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के एक स्कूल में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि बिरयानी लाने पर प्रिंसिपल ने तीसरी कक्षा के बच्चे को स्टोर रूम में बंद करके पीटा। उसका नाम स्कूल से काट दिया। छात्र की मां शिकायत लेकर प्रिंसिपल अवनीश कुमार शर्मा के पास पहुंची थी। मां ने जब अपने लाडले का नाम काटने का कारण पूछा तो प्रिंसिपल का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई।

3 सदस्यीय कमेटी कर रही जांच

मां का आरोप है कि बच्चे को प्रिंसिपल ने आतंकी बोला। उनके बेटे के खिलाफ प्रिंसिपल ने स्कूल के मंदिर को तोड़ने और बच्चों को मुसलमान बनाने की बात कहने के आरोप लगाए हैं। इस मामले की जांच के लिए बीएसए की ओर से 3 सदस्यीय कमेटी गठित की गई है। वहीं, मामला सामने आने के बाद मुस्लिम कमेटी पीड़ित परिवार के पक्ष में आ गई है। इस बाबत पत्र भेजकर केंद्रीय शिक्षा मंत्री को शिकायत की गई है।

यह भी पढ़ें:विदेशी हथियारों से मारी गोली; तीनों की बॉडी पर मिले 50 निशान, फिरोजपुर ट्रिपल मर्डर में और क्या-क्या खुलासे?

मामला जोया रोड पर पड़ते हिलटन पब्लिक स्कूल में सामने आया है। बच्चा नगर कोतवाली थाना इलाके में रहता है। जिसके पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं। 7 साल का बच्चा तीसरी कक्षा में पढ़ता है। मामला बुधवार का है, जब बच्चा टिफिन में बिरयानी लेकर आया था। जब बच्चा लंच टाइम में भोजन करने लगा तो टीचर्स ने विरोध किया। जिसके बाद बात प्रिंसिपल तक पहुंच गई तो उन्होंने बच्चे को धमकाया और स्टोर रूम में बंद कर दिया।

महिला का वीडियो हो रहा वायरल

आरोप है कि बच्चा रोता रहा, लेकिन किसी ने उसकी तरफ ध्यान नहीं दिया। बच्चे को दोपहर में छुट्टी होने पर ही बाहर निकाला गया। इसके बाद स्कूल से बच्चे का नाम काट दिया गया और प्रिंसिपल ने चेतावनी दी कि दोबारा स्कूल मत आना। जिसके बाद बच्चे ने घर आकर पूरी बात मां को बताई। मां गुरुवार को शिकायत लेकर स्कूल पहुंची थी। प्रिंसिपल का आरोप है कि बच्चा हिंदू बच्चों को मांस खिलाता है। महिला ने आरोप लगाया कि प्रिंसिपल ने उनको धमकी दी कि यहां से जाएं, नहीं तो गार्ड बुला लूंगा। इस पूरे प्रकरण का महिला ने वीडियो बना लिया। जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:प्यार के जाल में फंसाता, आबरू और पैसे लूटता; 12 महिला सिपाहियों संग कर चुका कांड…ये थी वजह

Open in App
Tags :