होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अनुप्रिया पटेल के नेता इंद्रजीत पटेल की गोली मारकर हत्या, सामने आई बड़ी वजह

Indrajit Patel Shot Dead: अपना दल (एस) के नेता इंद्रजीत पटेल की एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या सोरावं थाना इलाके में हुई। फिलहाल पुलिस न आरोपी को पकड़कर हत्या के संबंध में पुछताछ कर रही है।
12:45 PM Jul 07, 2024 IST | Rakesh Choudhary
इंद्रजीत पटेल की गोली मारकर हत्या
Advertisement

Indrajit Patel Shot Dead: यूपी प्रयागराज से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां रविवार दोपहर अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल एस के नेता इंद्रजीत पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं इंद्रजीत की हत्या के बाद से ही स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है। घटना के बाद सोरावं थाना पुलिस और डीसीपी मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया। वहीं पुलिस ने आरेापी सर्वेश पटेल को पकड़ लिया है। घटना गंगानगर जोन के सोरांव इलाके में हुई।

Advertisement

जानकारी के अनुसार इंद्रजीत पटेल गंगापार इकाई की विधि प्रकोष्ठ में कार्यकारिणी सदस्य था। इतना ही नहीं वह पेशे से वकील था। वहीं पुलिस ने दावा किया है कि आपसी रंजिश में इंद्रजीत पटेल की उनके पड़ोसी सर्वेश पटेल ने गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने आरोपी के पास दो तमंचे भी बरामद किए हैं।

ये भी पढ़ेंः 5 बच्चे तालाब में डूबे, 4 लड़कियों की मौत; आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे दर्दनाक हादसा

ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

वहीं हत्या के बाद से ही ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों ने हत्या के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया। घटना के बाद मौके डीसीपी अभिषेक भारती मौके पर पहुंचे। पुलिस की मानें तो इंद्रजीत और सर्वेश के बीच किसी बात को लेकर आपस में विवाद था और इसी विवाद में इंद्रजीत की जान चली गई। हालांकि विवाद को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः गुमशुदा की तलाश! भोले बाबा के सत्संग में पहुंचा बुजुर्ग गायब, परिवार ने छापे पोस्टर और खोल दी पोल

Open in App
Advertisement
Tags :
Anupriya PatelApna Dal (S)leadershot
Advertisement
Advertisement