खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, भागा था पुलिस कस्टडी से

Accused Jamiruddin Qureshi Arrested : पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव हत्याकांड में यूपी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस कस्टडी से फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जौनपुर पुलिस ने मुंबई के ठाणे से हत्यारे को पकड़ा है।
11:21 AM May 19, 2024 IST | Deepak Pandey
पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार।
Advertisement

Ashutosh Srivastava Murder Case : उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार हो गया। पुलिस ने उसे मुंबई के ठाणे जिले के बोरीवली से गिरफ्तार किया। मुंबई से जौनपुर लाते समय हत्यारा पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। इसके बाद जौनपुर पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश में मुंबई पहुंची और उसे पकड़ लिया।

Advertisement

जौनपुर के सीओ अजीत सिंह चौहान ने बताया कि शाहगंज पुलिस ने फिर से आशुतोष श्रीवास्तव हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी जमीरुद्दीन कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया। वह ठाणे के बोरीवली इलाके में छिपा हुआ था, जहां से उसे गिरफ्तार किया गया। अब उसे मुंबई से जौनपुर लाने की कानूनी प्रक्रिया चल रही है। जमीरुद्दीन कुरैशी जल्द ही जौनपुर जेल लाया जाएगा।

यह भी पढ़ें : जौनपुर में डबल मर्डर से सनसनी, तुरंत एक्शन में आई यूपी पुलिस, 3 हमलावरों को मारी गोली, 6 गिरफ्तार

जानें कैसे भागा था आरोपी

Advertisement

हत्यारा जमीरुद्दीन कुरैशी पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया था। पुलिस उसे ट्रेन के जरिए मुंबई से जौनपुर ला रही थी। इस दौरान आरोपी ट्रेन में शौचालय जाते समय भाग गया। वह मध्य प्रदेश के खंडवा इलाके में चलती ट्रेन से कूद गया था। जौनपुर के शाहगंज थाने की पुलिस ने उसे दोबारा गिरफ्तार किया।

यूपी पुलिस ने जीआरपी पुलिस को दी थी सूचना

आरोपी जमीरुद्दीन कुरैशी के फरार होने के बाद ट्रेन में मौजूद यूपी पुलिस ने ट्रेन रोकने का काफी प्रयास किया, लेकिन ट्रेन नहीं रुकी। इसके बाद यूपी पुलिस ने इस मामले की सूचना खंडवा स्टेशन पर जीआरपी पुलिस को दी। इधर, जीआरपी पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी थी।

यह भी पढ़ें : नाबालिग लड़की को घर के अंदर से उठा ले गए छह बदमाश, फिर किया ‘गंदा काम’

जानें क्या है आरोप

जौनपुर के शाहगंज थाने क्षेत्र में स्थित इमरानगंज बाजार के पास पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या कर दी गई थी। बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोली मारकर पत्रकार को मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले में जमीरुद्दीन कुरैशी मुख्य आरोपी है।

Advertisement
Tags :
Jaunpur Crime NewsJaunpur PoliceMumbai News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement