Atiq Ashraf Murder: अतीक, अशरफ और असद... 3 दिन में खोदी गई तीन कब्रें, कब्रिस्तान से 300 मीटर का एरिया सील

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Atiq Ashraf Murder: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की अस्पताल में चेकअप कराने ले जाते समय तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। शनिवार रात को हुई इस घटना के बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया। कानूनी प्रक्रिया के तहत अतीक और अशरफ का शव पोस्टमार्टम के बाद उनके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया है। स्थानीय रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों को प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

अतीक-अशरफ की कब्रें पास-पास

जानकारी के मुताबिक शनिवार को असद और शूटर गुलाम के रिश्तेदार दोनों के शवों को झांसी से लेकर प्रयागराज पहुंचे। यहां कसारी मसारी कब्रिस्तान में अतीक के बेटे असद को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। बताया जाता है कि अतीक के पिता और उसकी मां को भी इसी कब्रिस्तान में दफनाया गया था। एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि जिस शख्स ने अतीक के माता-पिता की कब्र खोदी थी, उसी ने असद के लिए भी कब्र खोदी।

मेंहदौरी में दफनाया शूटर गुलाम

उधर दूसरी ओर शूटर गुलाम को मेंहदौरी कब्रिस्तान में दफनाया गया है। यहां गुलाम के पिता मकसूदन और पत्नी सना का रो-रोकर बुरा हाल था। एक हॉस्टल से पहुंचे छात्रों की आंखें भी नम थीं। मकसूदन ने कांपते हाथों से बेटे की आखिरी विदाई दी। इस दौरान डीसीपी यमुना नगर, एसीपी शिवकुटी और थाना प्रभारी शिवकुटी समेत काफी फोर्स थी। गुलाम की मां और भाई राहिल हसन इसमें शामिल नहीं हुए।

कब्रिस्तान में मौजूद हैं अशरफ की पत्नी और बेटियां  

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, रविवार को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के शवों को भी पोस्टमार्टम के बाद रिश्तेदारों को सौंप दिया गया है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अतीक और अशरफ की कब्र बराबर में खोदी गई है। दोनों के शव कब्रिस्तान पहुंच चुके हैं। इस दौरान अशरफ की पत्नी जैनब और बेटियां कब्रिस्तान में मौजूद हैं। यहां पुलिस का कड़ा पहरा है। चुनिंदा रिश्तेदारों को ही यहां जाने की अनुमति दी गई है।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(international pharmacy no prescription) (cheapest prescription pharmacy)
Open in App
Tags :