होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

UP: 1 साल पहले शादी, 1.30 घंटे के अंदर पति-पत्नी दोनों ने फांसी लगाकर दी जान

Auraiya husband wife Suicide: पुलिस के अनुसार दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया है। दोनों जगहों से अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
09:40 PM Oct 18, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Auraiya husband wife Suicide: यूपी के औरैया से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पहले पत्नी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया, फिर इस बात से दुखी पति ने भी अपनी जान दे दी है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Advertisement

सदर क्षेत्र के पुलिस अधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बनारसीदास इलाके से एक महिला के खुदकुशी करने की सूचना मिली थी। महिला को जिला अस्पताल लेकर गए तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार महिला की करीब एक साल पहले नवंबर 2023 में शादी हुई थी।

ये भी पढ़ें: बहराइच में बुलडोजर चलाने की तैयारी, मुख्य आरोपी अब्दुल के घर PWD ने लगाया नोटिस

Advertisement

पति यूपी पुलिस में सिपाही पद पर तैनात था

पुलिस के अनुसार अभी महिला के परिजनों के बयान लेने की तैयार ही की जा रही थी कि उसके पति द्वारा भी फांसी लगाने की बात सामने आई। जानकारी के अनुसार पति यूपी पुलिस में सिपाही था और उसने रायबरेली इलाके में फांसी लगाई है। स्थानीय पुलिस उसे भी अस्पताल लेकर गई तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डेढ़ घंटे के अंदर पति-पत्नी दोनों ने की खुदकुशी

पुलिस के अनुसार दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया है। महिला के सुसाइड करने के करीब डेढ़ घंटे बाद उसके पति ने खुदकुशी की है। दोनों जगहों से अभी कोई सुसाइड नोट मिलने की सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते थे। पुलिस अब दोनों के फोन रिकॉर्ड खंगाल रही है। दोनों ने सुसाइड से पहले किससे और कितनी देर बात की इस बात का पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में जल्द लागू होगी UCC! समिति ने CM पुष्कर सिंह धामी को सौंपा ड्राफ्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
Suicide
Advertisement
Advertisement