चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

काशी-मथुरा में मंदिर नहीं बना तो बदल देंगे भाजपा सरकार, महंत राजू दास का बड़ा बयान

Mahant Raju Das on Kashi-Mathura: लोकसभा चुनाव 2024 में नेताओं के साथ मंदिरों के महंत भी लगातार बयान दे रहे हैं। अयोध्या स्थित हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत राजू दास ने काशी-मथुरा को लेकर बीजेपी को धमकाया है।
05:39 PM May 24, 2024 IST | Rakesh Choudhary
हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत राजू दास
Advertisement

Mahant Raju Das Ayodhya Hanumangarhi: लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण का मतदान 25 मई को होना है। शनिवार 25 मई को 8 राज्यों की 58 सीटों पर वोटिंग होनी हैं। छठे चरण में यूपी की 14 सीटों पर भी मतदान होगा। इस बीच अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत राजू दास ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मऊ के घोसी में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अगर काशी में मंदिर नहीं बना तो हम सरकार बदल देंगे।

Advertisement

राजू दास ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ। वैसे ही काशी और मथुरा में भी मंदिर का निर्माण होना चाहिए। उन्होंने धमकाने वाले लहजे में कहा कि मैं कान पकड़कर काम करवाता हूं और अगर नहीं होगा तो हम सरकार बदल देंगे। उन्होंने कहा कि न तो हम सरकार से डीजल लेतेे हैं और न तेल, अनाज। मैं किसी भी पार्टी से टिकट की मांग नहीं करता हूं। मैं सिर्फ सनातन की बात करता हूं।

महंत ने कहा कि मैं जो कहता हूं डंके की चोट पर कहता हूं। विपक्ष में भी दम है। उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष भगवान श्रीकृष्ण जन्म भूमि पहुंच जाए और बोल दें कि मैं भगवान श्रीकृष्ण का वंशज हूं। मैं मंदिर का निर्माण करूंगा। तो हम भी सोचेंगे। उन्हेांने कहा कि अयोध्या तो अभी बाकी है मथुरा-काशी बाकी है।

ये भी पढ़ेंः गोलगप्पे के लिए शुरू हुई झड़प हिंसा में तब्दील, फायरिंग और पत्थरबाजी के बीच 20 घायल

Advertisement

ये भी पढ़ेंः आजम खान के नाम से इतनी दहशत क्यों? कब-कब गए जेल और कब मिली कोर्ट से राहत?

Advertisement
Tags :
Kashi-Mathuralok sabha election 2024Mahant Raju DasUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement