खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'पैसे दे देंगे-शिकायत वापस ले लो...', गैंगरेप पीड़िता की मां ने लगाए गंभीर आरोप; कौन है ये राशिद?

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 12 साल की लड़की से गैंगरेप मामले में चौंकाने वाली बात सामने आई है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है। रिपोर्ट पीड़िता की मां से जुड़ी है। आपको बता दें कि इस मामले में राजनीति गर्माई हुई है। बड़े नेता पीड़िता से मिलने जा रहे हैं।
08:20 PM Aug 04, 2024 IST | Parmod chaudhary
आरोपी की बेकरी को ढहा दिया गया है। फोटो-एएनआई
Advertisement

Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 12 साल की लड़की से गैंगरेप के बाद राजनीति में भूचाल देखने को मिल रहा है। कई बड़े नेता पीड़िता से मिलने के लिए उसके घर जा रहे हैं। वहीं, अब लड़की की मां ने गंभीर आरोप लगाए हैं। मां का कहना है कि उसके ऊपर समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेता शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बना रहे हैं। उसे पैसे देने की पेशकश भी की गई है। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में पीड़िता की मां ने राशिद नाम के युवक का जिक्र किया है। जिसने पीड़िता की मां को पैसे देने की पेशकश की है। मामला निपटाने के लिए ये शख्स उस पर दबाव बना रहा है।

Advertisement

कुछ लोग परिवार पर बना रहे हैं दबाव

ऐसा ही आरोप पहले बहुजन समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने भी लगाया था। पाल ने कहा था कि पीड़िता की मां पर कुछ लोग शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। बसपा के एक डेलिगेशन ने पीड़िता से मुलाकात की थी। मां ने नेताओं को जानकारी दी थी कि कुछ लोग समझौते के लिए कह रहे हैं। डेलिगेशन ने लड़की की मां को भरोसा दिया है कि इस मामले में न्याय जरूर दिलवाया जाएगा। वे परिवार को धमकी के दबाव में नहीं आने देंगे।

यह भी पढ़ें:जेल में कैदियों से सेक्स, महिला अफसरों की लाखों में डील; इस मामले की जांच में क्या-क्या खुले राज?

इससे पहले महिला ने शिकायत दी थी कि मोइद खान और एक अन्य व्यक्ति ने उसकी 12 साल की बेटी से रेप किया है। आरोपी सपा का सदस्य है। जिसे पुलिस ने 30 जुलाई को पुराकलंदर इलाके से दबोचा था। आरोपी बेकरी चलाता है। वहीं, उसके कर्मचारी राजू खान को भी अरेस्ट किया गया था। दोनों ने दो महीने पहले पीड़िता को अपना शिकार बनाया। लड़की जब गर्भवती हो गई तब पूरा कांड सामने आया था। महिला बेटी को जांच के लिए लेकर गई थी।

Advertisement

आरोपी की बेकरी पर चल चुका है बुलडोजर

आपको बता दें कि मोइद खान की बेकरी पर सरकार बुलडोजर चला चुकी है। शनिवार को बेकरी को गिरा दिया गया था। अयोध्या के जिला मजिस्ट्रेट चंद्र विजय सिंह ने इसकी पुष्टि की है। वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में कहा था कि मोइद खान सपा से है। वह अयोध्या के सांसद की टीम का भी मेंबर है। लेकिन सपा ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कोर्ट से मांग की थी कि लड़की और उसके परिवार को सिक्योरिटी दी जाए। मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए। सपा नेता ने मामले में डीएनए जांच की मांग की थी। जिस पर बवाल मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें:जेल में महिला अफसर संग कैदी ने बनाए संबंध, बार-बार किया ब्लैकमेल; Viral Video में आया नया मोड़

यह भी पढ़ें:मोसाद ने जब किया था सबसे बड़े दुश्मन का खात्मा, डॉक्टर भी 30 साल तक नहीं बता पाए थे मौत की वजह

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement