खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मैं बेकसूर हूं, मैंने बच्चे नहीं मारे'; गिरफ्तारी से पहले बदायूं हत्याकांड के आरोपी जावेद का वीडियो आया सामने

Badaun Murder Case Javed Video Viral: बदायूं हत्याकांड के आरोपी जावेद का गिरफ्तारी से पहले का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उसने अपन बयान दिया है।
12:24 PM Mar 21, 2024 IST | Khushbu Goyal
Badaun Murder Case Accused Javed
Advertisement

Badaun Murder Case Accused Javed Statement: मैं बेकसूर हूं, बिल्कुल निर्दोष हूं, मैंने दोनों बच्चों को नहीं मारा। वह सब साजिद ने किया। मैं तो पुलिस के डर से भाग गया था। बदायूं वापस आया था, लेकिन लोगों की भीड़ देखकर डर गया। लोग मुझे पकड़ लेते और मार देते। इसलिए मैं दिल्ली चला गया और वहां से बरेली आया हूं सरेंडर करने के लिए।

Advertisement

साजिद ने जिनके बच्चे मारे, उनके साथ हमारे बहुत अच्छे संबंध थे। मुझे पुलिस हवाले कर दिए, मैं मरना नहीं चाहता। उत्तर प्रदेश के बदायूं में 2 बच्चों को मौत के घाट उतारने के मामले में आरोपी जावेद को पुलिस ने बरेली बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है। बरेली पुलिस की हिरासत में उसने जो बयान दिया, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, सुनिए जावेद का क्या कहना है?

 

Advertisement

2 बच्चों को मारा, मुख्य आरोपी का एनकाउंटर हुआ

बता दें कि जावेद पर उत्तर प्रदेश के बदायूं में बाबा कॉलोनी निवासी 2 बच्चों को बेरहमी से मारने का आरोप लगा है। हत्याकांड का मुख्य आरोपी उसका भाई जावेद था, जिसे पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। साजिद को 3 गोलियां लगी थीं और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

वहीं मारे गए दोनों बच्चों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आज डॉक्टरों ने रिवील की। इस रिपोर्ट में डॉक्टरों ने जो खुलासे किए, पढ़कर पुलिस वालों का दिल भी दहल गया। साजिश ने दोनों बच्चों का गला उस्तरे से काटा था। इसके बाद भी वह रुका नहीं। उसने दोनों बच्चों पर ताबड़तोड़ वार किए। मृतकों के परिजनों ने जादू टोना करने के आरोप भी दोनों पर लगाए।

 

Advertisement
Tags :
Badaun Murder CaseUP Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement