खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा गाजियाबाद का दूध कारोबारी, दुल्हन की विदाई देखने उमड़ी भीड़

UP News: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में गांव मवीकलां में हुई शादी काफी चर्चाओं में है। यहां गाजियाबाद का दूल्हा हेलीकॉप्टर में बारात लेकर पहुंचा। शादी के बाद हेलीकॉप्टर में ही दुल्हन को ले गया। विदाई देखने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सोशल मीडिया पर भी इस शादी की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं।
03:33 PM Jul 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेकर रवाना हुआ दूल्हा।
Advertisement

Uttar Pradesh News: यूपी के बागपत जिले के गांव मवीकलां में दूल्हा हेलीकॉप्टर में बारात लेकर आया था। शादी के बाद हेलीकॉप्टर में ही शनिवार सुबह दुल्हन को लेकर रवाना हो गया। हेलीकॉप्टर देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई। लोगों ने विदाई के समय वीडियो बना लिए। जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। पुलिस को भीड़ संभालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं, कॉलेज के मैदान में हेलीपैड बनाया गया था। जिसके कारण एक घंटे तक विद्यार्थियों को भी बाहर भेजना पड़ा।

Advertisement

हेलीकॉप्टर के लिए पुलिस से ली गई थी परमिशन

ग्राम प्रधान दीपक कुमार के चाचा श्याम सिंह की बेटी प्रतिभा का विवाह इंद्रापुरी लोनी निवासी वीरेंद्र सिंह के साथ संपन्न हुआ है। प्रतिभा ने एएनएम की पढ़ाई की हुई है। रिश्ता तय होने के बाद ही वीरेंद्र ने कहा था कि वे प्रतिभा को कार नहीं, हेलीकॉप्टर से लेकर जाएंगे। उनकी बात को श्याम सिंह ने मान लिया था। जिसके लिए 13 जुलाई को निजी हेलीकॉप्टर बुक करके दूल्हा बारात लेकर पहुंचा। शनिवार सुबह प्रतिभा और वीरेंद्र ने सात फेरे लिए।

यह भी पढ़ें:पिता ने पार की सारी हदें, सोशल मीडिया पर वायरल किए बेटी के प्राइवेट वीडियोज, मां ने दर्ज कराई FIR

Advertisement

पुलिस विभाग और अग्निशमन से भी हेलीकॉप्टर को लेकर परमिशन ली गई थी। फेरों के बाद दूसरी रस्मों को पूरा किया गया। इसके बाद प्रतिभा को डोली में बैठाकर हेलीकॉप्टर तक लाया गया। बाद में दूल्हा-दुल्हन हेलीकॉप्टर में बैठे। विदाई देखने के लिए सैकड़ों की तादाद में भीड़ जुट गई। इसके बाद पायलट ने दूल्हा-दुल्हन के साथ लोनी के लिए उड़ान भरी। दीपक कुमार ने बताया कि वीरेंद्र दूध कारोबारी हैं। सुरक्षा की दृष्टि से काफी पुलिसबल तैनात किया गया था। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार के अनुसार हेलीकॉप्टर को लेकर परमिशन ली गई थी। जिसके बाद पुलिस को तैनात किया गया था।

यह भी पढ़ें- हॉय गर्मी! भाप बनकर उड़ गया झील का पानी; 9 दिन में गायब हुआ सैंकड़ों करोड़ लीटर पानी

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh News in Hidi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement