होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बहराइच में बुलडोजर चलाने की तैयारी, मुख्य आरोपी अब्दुल के घर PWD ने लगाया नोटिस

Bahraich PWD Notice: बहराइच के महराजगंज में पीडब्ल्यूडी ने नोटिस चस्पा कर अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया है। जिन घरों पर नोटिस लगाया गया है, उसमें मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद का घर भी है।
08:04 PM Oct 18, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Bahraich Case
Advertisement

Bahraich PWD Notice: बहराइच के महराजगंज में हुई हिंसा के बाद से ही तनाव है। इस हिंसा में रामगोपाल मिश्रा नाम के युवक की गोली लगने से मौत हो गई थी। रामगोपाल ने अब्दुल हमीद के घर झंडा हटाकर भगवा झंडा लगाया था। इसके बाद उसे गोलियां मारी गईं। उसके साथ बर्बरता करने की भी बात सामने आई है। हालांकि पुलिस ने इससे इनकार किया है। यूपी पुलिस इस मामले में एक्शन मोड में है। खुद सीएम योगी आदित्यनाथ इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं। अब बहराइच से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है।

Advertisement

PWD ने लगाया नोटिस 

दरअसल, मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद के घर समेत लगभग 25 लोगों के घर पर लोक निर्माण विभाग (PWD) ने नोटिस चस्पा किया है। इसमें बुलडोजर की कार्रवाई करने की बात कही गई है। PWD की ओर से अतिक्रमण हटाने को लेकर नोटिस लगाया गया है। इसमें अतिक्रमियों से 3 दिन के भीतर अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया गया है। जानकारी के अनुसार, अतिक्रमण न हटाने पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की जा सकती है। बता दें कि हाल ही में बहराइच हिंसा के दो आरोपियों का एनकाउंटर भी किया था। जिसमें उनके पैर में गोली लगी। फिलहान उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें: Video: 1.5 मीटर कपड़ा हटाने की इतनी बड़ी सजा? रामगोपाल मिश्रा के भाई ने क्या कहा?

Advertisement

पीडब्ल्यूडी ने नोटिस ने लिखी ये बात 

PWD ने अब्दुल हमीद के घर चस्पा नोटिस में लिखा- सूचित किया जाता है कि कुण्डासर महसी नानपारा मार्ग प्रमुख जिला मार्ग की श्रेणी का मार्ग है। विभागीय मानक के अनुसार प्रमुख जिला मार्ग पर रूरल एरिया में मार्ग के मध्य बिन्दु से 60 फुट की दूरी के अंदर बिना विभागीय अनुमति के कोई भी निर्माण कराया जाना अवैध निर्माण की श्रेणी में आता है। आपको नोटिस के माध्यम से सूचित किया जाता है कि यदि यह निर्माण जिलाधिकारी, बहराइच अथवा पूर्व विभागीय अनुमति से किया गया है तो उसकी मूल प्रति तत्काल उपलब्ध कराएं और उक्त अवैध निर्माण तीन दिवस के अंदर स्वयं हटा लें। अन्यथा अवैध निर्माण पुलिस एवं प्रशासन के सहयोग से हटवाने की कार्रवाई की जाएगी। इसके व्यय को राजस्व के माध्यम से वसूला जाएगा।

ये भी पढ़ें: Video: पैर में गोली क्यों मारी जाती? बहराइच एनकाउंटर पर पूर्व डीजीपी ने ऐसा क्यों कहा?

Open in App
Advertisement
Tags :
bahraichBahraich violence
Advertisement
Advertisement