होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नेपाल भागने की फिराक में थे बहराइच हिंसा मामले के आरोपी, पुलिस ने सरफराज-तालीम का किया एनकाउंटर

Bahraich Violence case Accused Encounter : बहराइच हिंसा कांड के दो आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया गया। पुलिस ने मुठभेड़ में गोली चलाई, जिससे दोनों आरोपी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे।
03:24 PM Oct 17, 2024 IST | Deepak Pandey
बहराइच हिंसा मामले के आरोपियों का एनकाउंटर।
Advertisement

Bahraich Violence case Accused Encounter : उत्तर प्रदेश के बहराइच में प्रतिमा विर्सजन के दौरान दो समुदाय लोग आमने-सामने आ गए थे। पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी सरफराज और तालीम का एनकाउंटर कर दिया। ये दोनों आरोपी नेपाल भागने के चक्कर में थे। बहराइच हिंसा के बाद से पुलिस लगातार इन आरोपियों की तलाश कर रही थी।

Advertisement

बताया जा रहा है कि बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्र की हत्या में सरफराज और ताबिल का हाथ था। इन दोनों ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर रामगोपाल पर फायरिंग की थी। पुलिस लगातार दोनों आरोपियों की लोकेशन ट्रैक कर रही थी। इस बीच बहराइच की नानपारा तहसील में पुलिस ने मुठभेड़ में दोनों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया।

यह भी पढ़ें : बहराइच हिंसा पर DGP प्रशांत कुमार सख्त, लापरवाही बरतने वालों पर गिरेगी गाज; जारी की ये नई एडवाइजरी

आरोपियों के पैर में लगी गोली

Advertisement

बहराइच हिंसा मामले में पुलिस ने अबतक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस की निशानदेही के दौरान सरफराज और तालीम ने फायरिंग कर दी। इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग हुई। सरफराज और ताबिल के पैर में पुलिस की गोली लगी, जिससे दोनों आरोपी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल दोनों आरोपियों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें : ‘आरोपियों का एनकाउंटर हो…’, बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल की पत्नी ने CM से मांगा इंसाफ

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि बहराइच के हरदी थाना क्षेत्र में स्थित रेहुआ मंसूर गांव निवासी रामगोपाल मिश्र रविवार को मूर्ति विसर्जन के लिए निकाली गई यात्रा में शामिल थे। इस दौरान दो पक्षों की कहासुनी पर महाराजगंज बाजार में कुछ लोगों ने इस यात्रा पर पथराव कर दिया था। इस दौरान एक घर की छत से रामगोपाल पर गोली चलाई गई, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद बहराइच में जमकर बवाल हुआ।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bahraich violence
Advertisement
Advertisement