होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बहराइच में हिंसा के बाद अब कैसे हैं हालात? पीड़ित परिवार से मिलेंगे सीएम योगी

Bahraich Violence Latest Update: उत्तरप्रदेश के बहराइच में हालात फिलहाल शांतिपूर्ण है। पुलिस के आला अफसर बहराइच में डेरा जमाए हुए हैं। वहीं पुलिस ने अब तक 30 लोगों को हिरासत में लिया है। हालांकि हत्या के मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।
08:30 AM Oct 15, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Bahraich Violence Latest Update
Advertisement

Bahraich Violence: बहराइच में हिंसा का मंगलवार को तीसरा दिन है। हिंसा प्रभावित इलाके में फोर्स की तैनाती रही। जगह-जगह पर पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रखी है। आधार कार्ड देखकर ही लोगों को एंट्री दी जा रही है। इंटरनेट बंद है। फिलहाल बहराइच में शांति है। सीएम योगी के आदेश के बाद गृह सचिव और एडीजी अमिताभ यश बहराइच में मौजूद हैं। फिलहाल पुलिस सर्च ऑपरेशन चलाकर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार बहराइच में अभी 12 कंपनी पीएसी, 2 एएसपी, 4 सीओ को भी तैनात किया गया है। फिलहाल पुलिस ने 30 से उपद्रवियों को हिरासत में लिया है। हिंसा मामले में 10 के खिलाफ एफआईआर और 4 लोगों को नामजद किया गया है। हिंसा का मुख्य आरोपी सलमान अभी भी फरार है। सीएम योगी आज पीड़ित परिवार से लखनऊ में मुलाकात करेंगे।

आगजनी करने वालों को पकड़ रही पुलिस

पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर आगजनी करने वालों की पहचान शुरू कर दी है। बहराइच में रमपुरवा चौकी, महसी और महाराजगंज समेत 20 किमी. का एरिया में हिंसा का माहौल है। सोमवार को आगजनी में भीड़ ने अस्पताल और दुकानें फूंक दी। रातभर फोर्स हिंसा प्रभावित इलाकों में गश्त करती रही। लोगों में गुस्सा है क्येांकि अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ेंः Bahraich Violence : इंटरनेट सेवाएं बंद, CM योगी भी सख्त, बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

Advertisement

अखिलेश ने साधा निशाना

बहराइच हिंसा को लेकर सीएम योगी पर अखिलेश यादव ने निशाना साधा है। अखिलेश ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि चुनाव का आना और माहौल बिगड़ जाना यह इत्तेफाक नहीं है। रविवार को हरदी इलाके में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। पथराव और आगजनी के अलावा 20 राउंड से अधिक फायरिंग हुई।

ये भी पढ़ेंः लखीमपुर खीरी में विधायक की पिटाई पर भाजपा का पहला एक्शन, अवधेश सिंह समेत 4 नेता बर्खास्त

Open in App
Advertisement
Tags :
Bahraich violenceCM Yogi Aadityanath
Advertisement
Advertisement