खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मिर्जापुर की तर्ज पर बनाने चले थे रील, BHU के गेट पर 'गुड्डू भैया' की फील, अब निकलेगी हेकड़ी

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश में एक युवक को रील बनाने का शौक महंगा पड़ गया है। युवक ने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के गेट के बाहर सिगरेट का धुआं उड़ाते हुए मिर्जापुर के कालीन भैया स्टाइल में रील बना डाली। रील देखते ही देखते वायरल हो गई। पुलिस ने अब आरोपी की पहचान कर ली है।
10:56 PM Jul 09, 2024 IST | Parmod chaudhary
Instagram Reel
Advertisement

Uttar Pradesh Crime: सोशल मीडिया पर रील बनाना कई बार महंगा पड़ जाता है। क्योंकि लोग रील के चक्कर में कानून की धज्जियां उड़ा देते हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी में सामने आया है। एक युवक ने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के गेट पर बैठकर सिगरेट फूंकते हुए कालीन भैया स्टाइल में रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। रील में मिर्जापुर वेबसीरीज के म्यूजिक की धुन भी सुनी जा सकती है। वीडियो वायरल होने के बाद अब युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Advertisement

दो आरोपियों को पुलिस ने लिया हिरासत में

आरोपी वेद प्रकाश यादव पुत्र गोपाल यादव शीर करहिया लंका का रहने वाला है। जो रील में खुद को कालीन भैया के तौर पर पेश कर रहा था। वहीं, अमन यादव उर्फ कट्टा पुत्र दशरथ लाल निवासी लंका वाराणसी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। यह आरोपी रील में उसके बॉडीगार्ड के तौर पर नजर आ रहा है। रील बनाने के लिए लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं। यह कोई पहला केस नहीं है। इससे पहले भी रील के चक्कर में कई लोग जेल की हवा खा चुके हैं। रील बनाने के चक्कर में लोग कानून को ताक पर रख देते हैं। रील के चक्कर में इतना खो जाते हैं कि किसी की भावनाओं का ध्यान नहीं रहता। ऐसे ही अब मिर्जापुर वेब सीरीज से प्रभावित होकर युवक ने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के एंट्रेंस गेट पर रील बना डाली, जो उसे भारी पड़ गई।

यह भी पढ़ें:पाकिस्तान लौटी तो गुलाम हैदर मेरा हलाला…पहले पति को लेकर सीमा हैदर ने क्यों कही ये बात?

Advertisement

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवक काशी विश्वविद्यालय के गेट के बाहर कुर्सी लगाकर बैठा है। मेन गेट के सामने वह सिगरेट पीते नजर आ रहा है। आरोपी ने मिर्जापुर का म्यूजिक लगाकर इस रील को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। साफ दिख रहा है कि आरोपी मिर्जापुर के कालीन भैया कि नकल कर रहा है। इस वीडियो में बाद में दिखता है कि कुछ लड़के मिर्जापुर के थीम सॉन्ग पर सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान करते घूमते देखे जा सकते हैं। वहीं, मालवीय प्रतिमा के चारों ओर घूमते युवक कार के डैशबोर्ड पर पैर रखे दिखते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें:भारतीय लड़कियों को न्यूड कॉल करने के लिए मजबूर कर रहे चीनी स्कैमर्स, कंबोडिया में 3 हजार को बनाया गुलाम

Advertisement
Tags :
Addiction to reels
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement