होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शादी के घर पसरा मातम, बरातियों से भरी कार पलटी, दूल्हे के भाई समेत 5 लोगों की चली गई जान

Baraatis killed in car crash: आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां ग्रेटर नोएडा से बिहार के देवरिया जा रहे बरातियों से भरी कार पलट गई। जिसमें दूल्हे के भाई समेत 5 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।
04:02 PM Apr 22, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Baraatis killed in car crash: आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां ग्रेटर नोएडा से बिहार के देवरिया जा रहे बरातियों से भरी कार पलट गई। हादसा इतना भयंकर था कि इसमें दूल्हे के भाई समेत 5 लोगों की मौत हो गई है, तीन लोग अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। पुलिस के अनुसार अभी तक की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि टायर फटने से ये हादसा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Advertisement

तेज धमाके के बाद कार हुई अनियंत्रित

आगरा पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार ये हादसा शनिवार रात आगरा यमुना एक्सप्रेसवे पर एत्मादपुर के पास हुआ। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रतिघंटे से ऊपर थी। अचानक टायर गर्म होने के बाद फट गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। घायलों के अनुसार तेज धमाके के बाद कार लहराने लगी, उन्हें नहीं पता कि क्या हुआ, जब उन्हें होश आया तो कार पलट गई थी, किसी ने उन्हें कार से बाहर निकाला। घायलों का फिलहाल इलाज चल रहा है, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पीछे आ रहे कार चालक ने पुलिस को बताया

बारात में जा रहे अन्य लोगों की गाड़ियां साथ चल रही थीं। हादसे के बाद दूसरी गाड़ियों में जा रहे बरातियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और घायलों को किसी तरह क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया था। पुलिस के अनुसार संतोष कुमार ग्रेटर नोएडा के तिगड़ी गांव में रहते हैं। रविवार को उनकी शादी थी,  शनिवार रात को छह अलग-अलग गाड़ियों बाराती ग्रेटर नोएडा से देवरिया जाने के लिए निकले थे। इस दौरान अचानक उनके काफिले की एक कार पलट गई। जिसमें संतोष के भाई गौतम समेत आठ लोग सवार थे। हादसे में गौतम और चार अन्य लोगों की मौत हो गई है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Agra ExpresswaybiharCrime NewsGreater Noida
Advertisement
Advertisement