होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

8-8 बच्चे क्यों पैदा कर रहे, मोदी-योगी ने एक नहीं किया; आजमगढ़ MP निरहुआ का अजीबोगरीब बयान

Dinesh Lal Yadav Nirahua Viral Video: भोजपुर एक्टर और सांसद निरहुआ ने काफी अजीबोगरीब बयान दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वे बढ़ती जनसंख्या, बेरोजगारी और बच्चे पैदा करने पर खुलकर बोले और मोदी-योगी का जिक्र भी बयान में किया।
12:54 PM Apr 15, 2024 IST | Khushbu Goyal
UP Azamgarh BJP MP Dinesh Lal Yadav Nirahua
Advertisement

Azamgarh MP Dinesh Lal Yadav Nirahua Video Viral: भोजपुरी एक्टर और निरहुआ (Nirhua) के नाम से मशहूर आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव ने काफी अजीबोगरीब बयान दिया है। उनके बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकि निरहुआ ने उनके वीडियो को डीपफेक बताया, लेकिन विरोधियों ने उनके बयान का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करके वीडियो डीपफेक होने के भाजपा के दावे को गलत साबित कर दिया।

Advertisement

उन्होंने देश में बढ़ती बेरोज़गारी पर बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनसंख्या कंट्रोल करने, बेरोजगारी को रोकने वाला बताया। हालांकि बेरोजगारी, बच्चे पैदा करने को लेकर उन्होंने यह बयान कब और कहां दिया? इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन बयान देकर उन्होंने विपक्षियों के बेरोजगारी वाले मुद्दे की हवा जरूर निकाल दी है। क्योंकि राहुल गांधी ने भाजपा के संकल्प पत्र पर बेरोजगारी और महंगाई को लेकर ही सवाल उठाए थे।

 

Advertisement

निरहुआ ने क्या अजीबोगरीब बयान दिया?

निरहुआ ने बयान दिया कि योगी और मोदी ने तो बेरोजगारी रोक दी है। उन्होंने कोई बच्चा पैदा नहीं किया तो जो लोग बेरोजगारी की बात कर रहे हैं, वे लोग 8-8 बच्चे क्यों पैदा कर रहे हैं? बेरोजगारी को क्यों बढ़ावा दे रहे हैं? सरकार कह रही है कि भाई रूक जाओ तो मान ही नहीं रहे हैं। देश की जनसंख्या बढ़ती जा रही है। जनसंख्या बढ़ने से बेरोज़गारी बढ़ रही है। सरकार दोनों पर कंट्रोल करने के लिए नियम लाना चाह रही है, लेकिन जो ख़ुद बेरोज़गार हैं, वे 8 बेरोज़गार और क्यो पैदा कर रहे हैं? मोदी जी, योगी जी का एक भी बच्चा है क्या? जो लोग बच्चे पैदा किए जा रहे हैं। बता दें कि निरहुआ के खुद के 3 बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें:एक परिवार, जिस पर हर पार्टी की नजर…350 वोटर्स और 1200 मेंबर्स, जानें किसकी है ये फैमिली?

आजमगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी निरहुआ

बता दें कि दिनेश लाल यादव निरहुआ के नाम से अपने फैंस के बीच मशहूर हैं। वे भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर, सिंगर हैं और बिग बॉस कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं। इस समय वे उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद हैं और आने वाले चुनाव में भी आजमगढ़ से ही भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। निरहुआ ने 2019 का लोकसभा चुनाव हार गए थे, लेकिन 2022 में आजमगढ़ में हुआ उप-चुनाव वे जीत गए। उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव को हराया था। इस बार फिर चुनाव जीते के लिए वे जी जान से चुनाव में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें: CBI नहीं BJP की कस्टडी है…K. Kavitha भड़कीं, दिल्ली शराब घोटाले की आरोपी तिहाड़ भेजी गईं

Open in App
Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoBhojpuri Actor NirahuaDinesh Lal Yadavlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement