खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से बड़ी खबर, कैंपस में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन छात्रों को लगी गोली

12:35 PM Oct 03, 2023 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Rapid firing in Aligarh Muslim University three students shot:अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से बड़ी खबर सामने आई है। यहां पर यूनिवर्सिटी के कैंपस में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इस घटना में तीन छात्र गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि घायल छात्रों का फिलहाल एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। अलीगढ़ के प्रभारी सीओ सिविल लाइन संजय जयसवाल के मुताबिक, घटना तीन अक्टूबर की सुबह सामने आई है।

Advertisement

कैंपस में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

संजय जयसवाल ने बताया कि विकारुल मुल्क (वीएम) हॉल का एक छात्र सादिक हसन अपने दोस्त फिरोज और अब्दुल्ला के साथ नॉर्थ हॉल की तरफ बढ़ रहे थे। इसी दौरान यहां पर उनकी कुछ लड़कों से बहस हो गई और सर सैयद (एसएस) नॉर्थ हॉल के लड़कों ने गोलीबारी की। इसमें सादिक, फिरोज और अब्दुल्ला गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल, घायल छात्रों का इलाज किया जा रहा है।

नॉर्थ हॉल के लड़कों ने की गोलीबारी

एएनआई ने अलीगढ़ के प्रभारी सीओ सिविल लाइन संजय जयसवाल के हवाले जानकारी दी कि घटना तीन अक्टूबर की सुबह सामने आई। विकारुल मुल्क (वीएम) हॉल का एक छात्र सादिक हसन अपने दोस्त फिरोज और अब्दुल्ला के साथ उत्तर हॉल की बढ़ रहे थे। यहां पर उनकी सैयद (एसएस) नॉर्थ हॉल के लड़कों से बहस हो गई। इसके बाद इन लड़कों ने तीनों छात्रों पर गोलीबारी कर दी। इस हादसे में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल जख्मी छात्रों का एएमयू की इमरजेंसी में इलाज चल रहा है।

पुलिस घटना की गहन जांच कर रही

जयसवाल ने आगे बताया कि इस घटना के जवाब में प्रभावित व्यक्ति आधिकारिक शिकायत दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं, जिस पर कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी। पुलिस ने कहा कि अधिकारी घटना की पूरी जानकारी का पता लगाने के लिए गहन जांच करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Advertisement

(https://www.kambioeyewear.com/)

Advertisement
Tags :
aligarh muslim universityAligarh NewsAMU's JN Medical Collegegunfire within the university'sincident created panic on the campusshotUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement