Advertisement

हैवान बनी सौतन! दूध में जहर देकर बच्चियों को उतारा मौत के घाट, लव मैरिज कर चुका पिता भी कांड में शामिल

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक पिता ने लव मैरिज कर अपनी पत्नी को छोड़ दिया था। सौतन ने महिला के साथ अब ऐसा कांड कर दिया, जिसे वह मरते दम तक नहीं भुला सकेगी। दिल दहला देने वाली वारदात के बाद इलाके में सनसनी है। पुलिस जांच कर रही है।

Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपनी सौतन की दो बच्चियों की जहर देकर हत्या कर दी। एक शख्स ने 2 साल पहले लव मैरिज की थी। उसने पहली पत्नी को छोड़ दिया था। पहली पत्नी अपने ससुर के साथ परिवार पाल रही थी। अब उसके दो बच्चों को सौतन ने मार डाला। बच्चियों के दादा बुधवार को मुरादाबाद गए थे। इसी बीच दोनों बच्चियां अपनी सौतेली मां के यहां खेलने गई थी। जिसके बाद सौतेली मां ने बच्चियों को दूध में जहर मिलाकर पिला दिया। इस कांड में बच्चियों का पिता भी शामिल रहा। UP पुलिस ने आरोपी महिला और शख्स को अरेस्ट कर लिया है। बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए थे। जिसकी रिपोर्ट आ चुकी है।

यह भी पढ़ें:आवाज बदलकर बुलाता, जंगल में ले जाता; रेप कर भगा देता…क्या है मैजिक वॉइस ऐप? जिसका फायदा उठाता था ये शख्स

यह मामला जिले के तहसील चांदपुर इलाके में पड़ते गांव अकबरपुर तिगरी में सामने आया है। फरमान का निकाह दिलशान के साथ 10 साल पहले हुआ था। पहली शादी से उसे दो बेटियां और एक बेटा है। 2 साल पहले फरमान ने दिलशान को तलाक दे दिया था। जिसके बाद नाजरीन से निकाह किया था। दोनों का एक बच्चा है। पहली पत्नी से आरोपी अलग रहता है। वहीं, पहली पत्नी अपने ससुर नसरुद्दीन पाल और दो बेटियों के साथ अलग रह रही थी।

एक घंटे में बिगड़ गई तबियत

बच्चियां खेलने गई थीं। रात के समय वहीं रुक गई। नाजरीन ने दोनों को जहर मिलाकर दूध पिला दिया। जिसके कारण बच्चियों ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। बच्चियों की हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर आई। एसपी अभिषेक झा ने बताया कि पोस्टमार्टम में जहर से मौत की पुष्टि हुई है। बच्चियों ने दूध का सेवन किया था। एक घंटे बाद दोनों की तबियत बिगड़ गई। मां की शिकायत के आधार पर उसकी सौतन और पति को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें:जाति बंधन तोड़ नीतू से रचाई थी शादी, ठोकरें खाकर बनाया कॉन्स्टेबल, उसी की ‘बेवफाई’ से कत्लेआम

यह भी पढ़ें:अवैध संबंधों के शक में उजड़ गया हंसता-खेलता परिवार, भागलपुर सामूहिक हत्याकांड में और क्या-क्या खुलासे?

Open in App
Tags :