खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

UP: BJP नेता की नाबालिग बेटी का दिनदहाड़े अपहरण, बदमाशों ने स्कूल जाते समय उठाया

Jaunpur Crime News: यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता की बेटी के अपहरण का मामला सामने आया है। बदमाशों ने नाबालिग को स्कूल जाते समय किडनैप कर लिया। अपहरण के 8 घंटे बाद बदमाश बेटी को लहूलुहान हालत में वाराणसी में सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए।
11:22 AM Aug 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary
यूपी में भाजपा नेता की बेटी का दिनदहाड़े अपहरण
Advertisement

BJP leader Daughter kidnapped in Jaunpur: यूपी के जौनपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बीजेपी नेता की नाबालिग बेटी का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। अपहरण के 8 घंटे बाद बदमाशों ने नाबालिग को वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के तरावं गांव में सड़क किनारे फेंक दिया। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र के मठिया गांव से 4 नकाबपोश बदमाशों ने स्कूल जाते समय बीजेपी नेता की नाबालिग बेटी का अपहरण कर लिया। अपहरण के आठ घंटे बाद बदमाश नाबालिग को घायलावस्था में वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के तरावं गांव के पास सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। फिलहाल जलालपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि अपहरण किसने किया? और क्यों किया?

पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी

जलालपुर पुलिस नाबालिग को लेकर हाॅस्पिटल पहुंची और बीजेपी नेता को इसकी सूचना दी। डाॅक्टरों के अनुसार बदमाशों ने नाबालिग के हाथ, कंधे समेत कई जगहों पर ब्लेड से वार किया। बता दें कि नाबालिग की मां महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष है। उन्होंने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने धमकी दी है कि वे पूरे परिवार को मार देंगे। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि बदमाश उसके पूरे परिवार को जानते हैं क्योंकि वे पूरे परिवार का नाम ले रहे थे।

ये भी पढ़ेंः तुम्हारे 5-6 महिलाओं से अफेयर…बदमाशों ने यूनिक स्टाइल से बैंककर्मी को बनाया शिकार

Advertisement

अयोध्या गैंगरेप मामले में बड़ा अपडेट

उधर अयोध्या में नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस ने शुक्रवार को सपा नेता समेत 2 लोगों को अरेस्ट कर लिया। जानकारी के अनुसार बदमाश पीड़िता और उसके परिजनों पर सुलह के लिए दबाव बना रहे हैं। वहीं सुलह न कराने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। मामले में पुलिस ने सपा नेता और भदरसा नगर पंचायत के चेयरमैन मोहदम्मद राशिद और जय सिंह राणा व अन्य के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ेंः UP: ताजमहल में 2 युवकों ने चढ़ाया गंगाजल, Video भी बनाया, पुलिस ने किया अरेस्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
BJP Leadergirl kidnappedJaunpur NewsUP Crime NewsUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement