खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अखिलेश के मानसून ऑफर पर BJP का करारा जवाब, आलोक अवस्थी बोले- 'खुद की कोई कुव्वत नहीं'

Akhilesh Yadav Monsoon Offer: यूपी बीजेपी में जारी सियासी उठापटक के बीच अखिलेश यादव भी जमकर मजे ले रहे हैं। उन्होंने केशव मौर्या के बगावती तेवर के बाद कहा कि 100 लाओ, सरकार बनाओ। इस पर अब बीजेपी ने भी पलटवार किया है।
01:56 PM Jul 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
अखिलेश यादव को बीजेपी का जवाब
Advertisement

BJP Replied Akhilesh Yadav Monsoon Offer: यूपी की राजनीति में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बयान एक सियासी भूचाल लेकर आया है। ऐसे में लखनऊ से दिल्ली तक सियासत इन दिनों कुछ गरमाई हुई है। इस बीच विपक्ष भी बीजेपी में मची सिर-फुटव्वल को लेकर लगातार निशाना साध रहा है। कन्नौज से सांसद और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसा था। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा 100 लाओ, सरकार बनाओ। ऐसे में अखिलेश यादव की यह पोस्ट अब वायरल हो गई है।

Advertisement

अखिलेश की इस पोस्ट पर बीजेपी प्रवक्ता आलोक अवस्थी ने कहा कि संघर्ष कर पार्टी खड़ी की होती तो आज ऑफर नहीं देने पड़ते। पार्टी कब्जाने वाले अखिलेश यादव के राज को अभी तक जनता भूली नहीं है। अवस्थी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि भ्रष्टाचारियों, बलात्कारियों, लव जिहादियों, आतंकियों, भूमाफियाओं और युवाओं के नाम पर लोगों को ठगने वाले को जनता ने ठिकाने लगाया है। इसलिए ये लोग ऑफर बांटते फिर रहे हैं इनकी खुद की कोई कुव्वत नहीं है।

ये भी पढ़ेंः UP में दो खेमों में बंटी BJP! कोई मांग रहा भूपेंद्र चौधरी से इस्तीफा तो मंत्री ने की केशव मौर्या की आलोचना

Advertisement

सपा का PDA धोखा है

बता दें कि आलोक अवस्थी से पहले सपा प्रमुख पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने भी निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि सपा बहादुर अखिलेश यादव जी, बीजेपी की देश और प्रदेश में मजबूत सरकार है। सपा का पीडीए धोखा है। यूपी के सपा में गुंडाराज की वापसी असंभव है। बीजेपी 2027 में 2017 का इतिहास दोहराएगी। बता दें कि इस ऑफर से पहले अखिलेश ने कहा कि सरकार आपस में लड़ रही थी। जनता भी सारे भ्रष्टाचार को जानती है। कुर्सी की लड़ाई में जनता परेशान हो गई है। उपचुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि हमने जैसा किया, उससे बेहतर करेंगे।

ये भी पढ़ेंः यूपी के 5 बड़े नेता, जिन्होंने CM योगी के खिलाफ खोला मोर्चा, नेतृत्व को सीधे ठहराया जिम्मेदार

Advertisement
Tags :
Akhilesh YadavAlok AwasthiBJP vs SPUP BJP Political Crisis
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement