खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

संघमित्रा मौर्य क्या सपा में होंगी शामिल? अखिलेश यादव के साथ की तस्वीर हो रही वायरल

Sanghmitra Maurya: बदायूं की सांसद संघमित्रा मौर्य समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकती हैं।  उनकी अखिलेश यादव के साथ फोटो वायरल हो रही है।
11:42 AM Mar 21, 2024 IST | Achyut Kumar
Sanghamitra Maurya सपा में हो सकती हैं शामिल
Advertisement

Sanghmitra Maurya: बदायूं की बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकती हैं।  उनकी अखिलेश यादव के साथ फोटो वायरल हो रही है। माना जा रहा है कि वे जल्द ही सपा में शामिल होंगी। सूत्रों के हवाले से यह जानकारी सामने आई है।

Advertisement

बता दें कि संघमित्रा मौर्य की अखिलेश यादव के साथ फोटो वायरल हो रही है। संघमित्रा स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी हैं। उनकी एटा सीट से लड़ने की चर्चाएं चल रही हैं।

बता दें कि संघमित्रा मौर्य की अखिलेश यादव के साथ मुलाकात की तस्वीर कब की है, इसे लेकर सस्पेंस बना हुआ है। सपा का कहना है कि यह तस्वीर काफी पुरानी है। वहीं, संघमित्रा का भी कहना है कि उन्होंने अखिलेश से मुलाकात नहीं की है। ऐसे में सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या वायरल हो रही तस्वीर पुरानी है, या फिर सच में दोनों की मुलाकात हुई है।

इससे पहले, बदायूं हत्याकांड को लेकर संघमित्रा मौर्य ने सपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार में भी मथुरा जैसा हत्याकांड हुआ था। संघमित्रा ने कहा कि कानून अपना काम करेगी। आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Advertisement

यह खबर अपडेट हो रही है...

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Swami Prasad MauryaUP Lok Sabha Election
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement