खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बच्चों को मारकर पिया खून'; बदायूं हत्याकांड के पीड़ितों का खौफनाक दावा, क्या है जादू-टोने का सच?

Budaun Double Murder Case: बदायूं से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां सैलून में काम करने वाले एक शख्स ने दो नाबालिग बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।
09:40 AM Mar 20, 2024 IST | Achyut Kumar
Budaun Double Murder Case : साजिद ने बच्चों का खून पिया था... क्या तंत्र-मंत्र के लिए की गई हत्या?
Advertisement

Budaun Double Murder Case: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दो नाबालिग बच्चों की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मृतक बच्चों के परिजनों ने इस घटना को जादू-टोने से जोड़ते हुए कहा कि मुख्य आरोपी साजिद ने बच्चों को मारकर उनका खून भी पिया था। उसके मुंह पर मांस के लोथड़े लगे हुए थे।

Advertisement

गला रेतकर बच्चों को उतारा मौत के घाट

बता दें कि बदायूं में मंगलवार यानी 19 मार्च को दो भाइयों की हत्या होने से हड़कंप मच गया। उन्हें हेयर ड्रेसर का काम करने वाले साजिद ने गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। उसने बच्चों के घर पर जाकर इस घटना को अंजाम दिया। उस समय दोनों बच्चे छत पर खेल रहे थे।

मौक पर भारी पुलिस बल तैनात

फिलहाल, घटना के बाद मंडी समिति के पास बाबा कॉलोनी में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।  बताया जाता है कि साजिद का बच्चों के माता-पिता से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। उस समय लोगों ने मामले को शांत कर दिया, लेकिन मंगलवार को वह बच्चों के घर में घुसा और कुल्हाड़ी से उन्हे मार डाला।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें: नाबालिग भाइयों का कत्ल करने वाला आरोपी एनकाउंटर में ढेर, यूपी के बदायूं में तनाव

पुलिस ने आरोपी को एनकाउंटर में किया ढेर

बता दें, जिन बच्चों को मौत के घाट उतारा गया, उनके नाम आयुष (1 4) और हनी (6) है। फिलहाल, एक आरोपी साजिद को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। उसने पुलिस पर फायरिंग की थी।

बदायूं डबल मर्डर केस में एसएसपी ने क्या कहा?

बदायूं डबल मर्डर केस में एसएसपी आलोक प्रियदर्शी का बयान सामने आया है।  उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था बिल्कुल सामान्य है। शहर में कोई दिक्कत नहीं है। आरोपी साजिद अपना नाई का खोखा पीड़ित परिवार के घर के समाने रखता था।  उसका घर में आना-जाना भी था। कल शाम साढ़े 7 बजे वह घर के अंदर गया।  उस समय छत पर दोनों बच्चे खेल रहे थे। उसने उन पर हमला किया और उनकी हत्या कर दी।

एनकाउंटर में ढेर हुआ आरोपी साजिद

एसएसपी ने कहा कि साजिद जब जाने लगा तो भीड़ ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह भीड़ से निकल कर भाग गया। पुलिस को सूचना मिलते ही वह तुरंत मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी फायरिंग में उसकी मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शी बच्चे ने क्या कहा?

डबल मर्डर केस में बाल-बाल बचे मृतक बच्चों के नाबालिग भाई, जो घटना का प्रत्यक्षदर्शी है, ने कहा कि सैलून का आदमी यहां आया था। वह मेरे भाइयों को ऊपर ले गया, मुझे नहीं पता कि उसने उन्हें क्यों मारा। उसने मुझ पर भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन मैंने उसका चाकू छीन लिया, उसे धक्का दिया और नीचे भाग गया। मेरे हाथ और सिर में चोटें आईं हैं। दो लोग (आरोपी) यहां आए थे।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज में एक घर से उठी तीन अर्थियां, बेटी की मौत से गुस्साए मायके वालों ने घर में लगाई आग; जिंदा जले सास-ससुर

Advertisement
Tags :
BudaunBudaun Crime NewsBudaun Police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement