'वे मुझे भी मारना चाहते थे, लेकिन मैं...', बदायूं मर्डर केस में जिंदा बचे बच्चे ने सुनाई आपबीती

Buduan Double Murder Incident: बदायूं हत्याकांड में जिंदा बचे बच्चे ने अपनी आपबीती सुनाई है। बच्चे ने बताया कि आरोपी मुझे भी मारना चाहते थे, लेकिन मैं बच निकला।

featuredImage
Budaun Double Murder News: प्रत्यक्षदर्शी बच्चे ने सुनाई आपबीती

Advertisement

Advertisement

Budaun Double Murder Incident Latest Update: यूपी के बदायूं जिले में एक सैलून संचालक ने दो भाइयों को बेरहमी से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। उसने तीसरे भाई की भी हत्या करनी चाही, लेकिन इसमें वह असफल रहा। अब जिंदा बचे बच्चे ने इस पूरी घटना की जानकारी दी है।

'मुझे नहीं पता, भाइयों को क्यों मारा'

डबल मर्डर केस के प्रत्यक्षदर्शी बच्चे ने बताया कि वे लोग मुझे भी मारना चाहते थे, लेकिन मैं बच निकला। उसने बताया कि सैलून का आदमी घर पर आया था। वह मेरे भाइयों को ऊपर ले गया और उनकी हत्या कर दी, लेकिन मुझे नहीं पता कि उसने उन्हें क्यों मारा।

'मुझ पर भी चाकू से हमले की कोशिश'

बच्चे ने बताया कि आरोपियों ने मुझ पर भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन मैंने उसका चाकू छीन लिया। उसे धक्का दिया और नीचे भाग गया। मेरे हाथ और सिर में चोटें आईं हैं। दो लोग (आरोपी) यहां आए थे।

मृतक बच्चों के पिता ने क्या कहा?

मृतक बच्चों के पिता ने बताया कि मैं आरोपी के एनकाउंटर से अनभिज्ञ हूं। वे भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। मैं बाहर रहता हूं। मेरी आरोपियों से पहले कोई बातचीत नहीं हुई थी। हमें नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ।

पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

डबल मर्डर केस के बाद बदायूं में तनाव का माहौल है। इसे देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात हैं। पुलिस अधिकारी और सुरक्षाकर्मियों ने सुबह शहर में फ्लैग मार्च भी किया।

यह भी पढ़ें: ‘बच्चों को मारकर खून पिया’; बदायूं हत्याकांड के पीड़ितों का खौफनाक दावा, जानें क्या है जादू-टोने का सच

घर में घुसकर बच्चों की हत्या

बता दें कि मंडी समिति चौकी के पास बाबा कॉलोनी में 19 मार्च को दो बच्चों की हत्या कर दी गई थी। आरोपी सैलून संचालक साजिद और जावेद हैं। साजिद को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया, जबकि जावेद अभी फरार चल रहा है।

बाइक से बच्चों के घर पहुंचे थे साजिद और जावेद

मिली जानकारी के मुताबिक, साजिद और जावेद बाइक से बच्चों के घर पहुंचे थे। यहां उन्होंने छत पर दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया, जबकि तीसरे बच्चे को मारने की कोशिश की। हालांकि, वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए। बाद में, पुलिस ने साजिद को एनकाउंटर में मार गिराया। जावेद की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: Budaun Double Murder का आरोपी साजिद कौन? जिसे पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर

Open in App
Tags :