कार का AC बना 'कातिल'...2 लाशें मिलीं; देहरादून पुलिस संकट में फंसी, कहीं हत्या-सुसाइड तो नहीं?

AC Killed Man Woman: देहरादून में कार के एसी में दम घुटने से 2 लोगों की मौत हो गई है। दोनों की लाशें कार में मिलीं, लेकिन पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है। वहीं मौके से न कोई संदिग्ध चीज मिली और न ही दोनों के शरीर पर चोट के निशान हैं।

featuredImage
Dehradun Couple Dead Body

Advertisement

Advertisement

Car AC Gas Killed Couple: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आज एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। राजपुर क्षेत्र सहस्त्रधारा हेलीपैड के पीछे नागल वाली रोड पर एक लावारिस वैन खड़ी देखी गई। लोगों ने पुलिस को फोन करके जानकारी दी। सूचना मिलते ही राजपुर पुलिस मौके पर पहुंची तो कार के अंदर पिछली सीट पर एक पुरुष औए एक महिला बेहोशी की हालत में मिले। कार का इंजन स्टार्ट था और AC भी चल रहा था।

पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर गई, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जांच में दोनों मृतक शराब के नशे में मिले, लेकिन पुलिस को अंदेशा है कि मौत AC की गैस के कारण हुई है। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। वहीं फोरेंसिक टीम ने कार के अंदर वातावरण और मृतकों के ब्लड सैंपल ले लिए हैं। दोनों रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें:कोलकाता रेप मर्डर केस में 3 नए खुलासे; एक का पीड़िता और 2 का आरोपी संजय रॉय से कनेक्शन

दोनों में प्रेस प्रसंग होने का पुलिस को शक

राजपुर पुलिस थाना इंचार्ज पीडी भट्ट ने मामले की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान राजेश साहू उम्र 50 साल और महेश्वरी उम्र करीब 45 साल के रूप में हुई। वैगनार कार मृतक राजेश साहू का थी। वह एक ड्राइवर था। वहीं महेश्वरी विधवा था, पिछले साल ही उसके पति की मौत हुई थी। दोनों मृतक राजपुर के कांठ बांग्ला इलाके में रहते थे।

हालांकि दोनों के परिजनों ने किसी तरह का शक नहीं जताया है, लेकिन पुलिस को मामला प्रेम प्रसंग का भी लग रहा है। दोनों ने खूब शराब पी थी, क्योंकि कार के अंदर 2 बोतलें खुली मिलीं। वहीं पुलिस को यह भी शक है कि AC की गैस और कार का तापमान बढ़ जाने के कारण दोनों का दम घुट गया होगा। हालांकि सच पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगा, लेकिन पुलिस इस मामले में अब हत्या या सुसइड के एंगल से भी देख रही है। दोनों के परिजनों से पूछताछ चल रही है।

यह भी पढ़ें:संजय रॉय ने रेप के बाद हत्या क्यों की? पॉलीग्राफ टेस्ट में बताया खौफनाक सच

AC की गैस से मौत होने की आशंका ज्यादा

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मामले में सबसे ज्यादा आसार AC की गैस चढ़ने से मौत होने के हैं, क्योंकि तलाशी लेने पर कार से किसी तरह का कोई सुराग नहीं मिला। न ही कोई संदिग्ध चीज मिली है। न ही दोनों के शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान हैं।

Open in App
Tags :