होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

खून से सनी कार, अंदर थी 6 लाशें; UP के हापुड़ में हाईवे पर हादसा, डिवाइडर तोड़कर ट्रक से भिड़ी कार

UP Hapur Highway Truck Car Collision: कार और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत होने की खबर है। एक शख्स की हालत नाजुक है। हादसा उत्तर प्रदेश के हापुड़ में हुआ। पुलिस ने बुरी तरह पिचकी कार को काटकर उसमें से लाशें निकाली।
08:17 AM May 14, 2024 IST | Khushbu Goyal
कार पलटियां खाते हुए दूर तक जा गिरी और बुरी तरह पिचक गई।
Advertisement

UP Hapur Highway Road Accident: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बीती रात भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई है। एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे मेरठ रेफर कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, हादसा दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे-9 पर अल्लाहबख्शपुर टोल प्लाजा के पास हुआ।

Advertisement

एक कार डिवाइडर तोड़कर सड़क के दूसरी तरफ चली गई और ट्रक से भिड़ गई। हादसा तेज रफ्तार के कारण कार के बेकाबू होने से हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार बुरी तरह पिचक गई और कार खून से सनी थी। उसमें सवार 6 लोग मारे गए। कार की हालत इतनी खराब थी कि काटकर शवों को निकालना पड़ा। एक शख्स कार से निकलकर सड़क पर गिरकर चोटिल हो गया।

 

Advertisement

यह भी पढ़ें:जबरन उठा ले गए, 15 लाख मांगे, नहीं दिए तो ड्रग केस में फंसा दिया; राजस्थान में पंजाब के 12 पुलिस जवानों पर FIR

तलाशी में बरामद दस्तावेजों से पता चले नाम

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हादसा रात करीब साढ़े 12 बजे हुआ। कार गाजियाबाद से मुरादाबाद जा रही थी, लेकिन तेज स्पीड के कारण टोल के पास बैलेंस बिगड़ने से हादसा हो गया। टोल कर्मियों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच की। राहगीरों ने एक घायल को संभाला हुआ था, जिसे एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल पहुंचाया गया।

लाशों को लोगों की मदद से कार काटकर निकाला गया। पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। दस्तावेजों के अनुसार, मृतकों के नाम अनुपम, अंकित, जीतू, शंकर, संदीप हैं। एक शख्स का नाम पता नहीं चला। वहीं घायल शख्स का नाम सचिन है, जो डालूहेड़ा मेरठ का रहने वाला है। प्राथमिक उपचार देकर उसे डॉक्टरों ने मेरठ रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें:Mumbai Billboard Collapse: 14 की मौत, कंपनी मालिक पर FIR; खुलासा- होर्डिंग बिना परमिशन लगा था

मरने वाले गाजियाबाद के लोनी एरिया निवासी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हादसे में मारे गए लोग गाजियाबाद के लोनी एरिया निवासी बताए जा रहे हैं। वहीं मृतकों की उम्र 30 साल के आस-पास बताई जा रही है। पुलिस ने हादसे का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। ट्रक ड्राइवर को भी चोटें आई हैं। मृतकों की पूरी शिनाख्त के प्रयास जारी हैं।

यह भी पढ़ें:पत्नी ने टाइम से नहीं बनाया खाना… छत्तीसगढ़ में नाराज पति ने कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

Open in App
Advertisement
Tags :
Accident NewsHapur Accident Newsup accident news
Advertisement
Advertisement