खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'जब तक पाकिस्तान का इलाज नहीं हो जाता, तबतक...', CM योगी ने PoK को लेकर कही ये बड़ी बात

CM Yogi Adityanath Statement : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ त्रिपुरा दौरे पर हैं। उन्होंने अगरतला में सिद्धेश्वरी मंदिर के उद्घाटन और प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एक बार फिर अराजक तत्वों को चेतावनी दी।
05:54 PM Sep 16, 2024 IST | Deepak Pandey
सीएम योगी आदित्यनाथ। (File Photo)
Advertisement

CM Yogi Adityanath Statement : सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को त्रिपुरा के अगरतला में बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि सिर्फ मुरली से काम नहीं चलेगा, बल्कि सुदर्शन की भी जरूरत है। मुख्यमंत्री योगी ने किस बात पर ये चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि आज सभी लोग 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' के लिए काम कर रहे हैं।

Advertisement

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज सभी लोग एक भारत, श्रेष्ठ भारत के रूप में उत्तर, दक्षिण, पूर्व, पश्चिम चारों दिशाओं में एक मजबूत भारत के लिए काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी का संकल्प, उनका सामर्थ और उनकी लीडरशिप सबको एक नई यात्रा के साथ आगे बढ़ा रही है।

यह भी पढ़ें : ‘माताओं, बहनों-बेटियों की सुरक्षा से समझौता नहीं’, सीएम योगी ने अधिकारियों को चेताया

Advertisement

योगी बोले- जब हाथ में सुदर्शन होगा, तब...

उन्होंने आगे कहा कि सभी लोग जानते हैं कि जब भगवान श्रीकृष्ण की स्मृति सामने आती है तब उनके एक हाथ में मुरली होती है तो दूसरे हाथ में सुदर्शन। सिर्फ मुरली से काम नहीं चलेगा, बल्कि सुरक्षा के लिए सुदर्शन भी जरूरी है। जब हाथ में सुदर्शन होगा, तब फिर किसी श्रीश्री शांतिकाली महाराज को बलिदान नहीं देना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : ‘बुलडोजर सफल है तो अलग पार्टी बनाकर रख लें चुनाव चिह्न’, अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर किया पलटवार

पाकिस्तान का इलाज जरूरी : यूपी CM 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पाकिस्तान एक कैंसर है और जब तक इसका इलाज नहीं हो जाता, हम समस्याओं का समाधान नहीं कर सकते। अब पीओके आजाद होने और फिर से भारत का हिस्सा बनने की मांग कर रहा है। पाकिस्तान मानवता का भी कैंसर है। समय रहते इसका इलाज करने के लिए विश्व शक्तियों को एक साथ आना होगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
cm yogi adityanath
Advertisement
Advertisement