खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लड़की को खा गया मगरमच्छ! 20 घंटे रेस्क्यू के बाद न खाल मिली न हड्डी

06:01 PM Sep 29, 2023 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

Crocodile Eat Girl: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की एक 18 साल की लड़की को मगरमच्छ नहर में खींच कर ले गया। घटना की जानकारी होने के बाद गांव वालों ने पुलिस और वन विभाग को मामले की जानकारी दी। 20 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी लड़की का कोई सुराग नहीं मिला है। न तो मगरमच्छ मिला है और और न ही लड़की की खाल या हड्डियां मिली हैं।

Advertisement

माता-पिता की इकलौती बेटी थी कामिनी

जानकारी के मुताबिक ये घटना लखीमपुर खीरी के दुलाईपुरवा गांव की है। लड़की की पहचान 18 वर्षीय कामिनी विश्वकर्मा के रूप में हुई है। बताया गया है कि कामिनी अपने माता-पिता की इकलौती बेटी थी। कामिनी के पिता जयपाल विश्वकर्मा ने बताया कि वह नहर के किनारे मवेशियों को चराने के लिए गई थी। इसके बाद उसका कोई सुराग नहीं है। मौके पर मगरमच्छ के होने की बात बताई गई है।

यह भी पढ़ेंः 9 साल की लड़की से 8 साल के लड़के ने किया रेप; मेला देखने गई थी, जंगल में खींच ले गया नाबालिग

नहर में पैर धोने के लिए गई थी लड़की

पीड़ित परिवार और गांव वालों ने पुलिस और वन विभाग को मामले की जानकारी दी। इसके बाद करीब 20 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के बावजूद लड़की के शव का पता नहीं लग सका है। घटनाओं के बारे में बताते हुए कामिनी के दोस्तों में से एक ने कहा कि हम पास के मैदान में खेल रहे थे। इसी दौरान कामिनी अपने पैर धोने के लिए शारदा नहर की ओर बढ़ी।

Advertisement

मानसून में नहर में आ जाते हैं मगरमच्छ

उधर, मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि मानसून में शारदा नदी में उफान आ जाता है। इसके कारण इस नगर को भारी संख्या में मगरमच्छ अपना घर बना लेते हैं। पडुआ थाना प्रभारी हनुमंत लाल तिवारी ने मीडिया को बताया कि अब उसके जीवित होने की संभावना नहीं है, क्योंकि जब वह नहर के पास अपने पैर धो रही थी तो लोगों ने मगरमच्छ को झपटते और उसे पानी में खींचते हुए देखा।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(www.hikeaddicts.com)

Advertisement
Tags :
Crocodile Eat girlCrocodile Kills GirlsLakhimpur Kheri NewsUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement