चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिस्तर पर वो 'पत्नी' थी, नहीं भरा मांग में सिंदूर; शादी का डाला दबाव तो 2 बच्चियों समेत तीनों को दी खौफनाक मौत

Police Sort Out Triple Murder Case: बहाने से प्रेमिका और उसकी दोनों बेटियों को देहरादून बुलाया। मुंह-नाक दबाकर हत्या की और लाशें नाले में फेंक दी। पुलिस ने तिहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी को दबोचकर जेल भेज दिया है।
12:37 PM Jun 28, 2024 IST | Khushbu Goyal
पुलिस को तीनों लाशें नाले में गली सड़ी हालत में मिलीं।
Advertisement

Dehradun Triple Murder Case Accused: उत्तराखंड के देहरादून में हुए ट्रिपल मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने आरोपी हसीन निवासी बिजनौर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। उसने अपना गुनाह कबूल लिया है। उसने अपनी प्रेमिका और उसकी दोनों बेटियों को मौत को घाट उतारा। उसने नींद में तीनों को गला दबा दिया और लाशों को नाले में फेंक दिया। पुलिस ने तीनों की गली सड़ी लाशें बरामद करके सुराग जुटाए तो आरोपी के बारे में पता चला।

Advertisement

मृतका के साथ उसके अवैध संबंध थे। वहीं आरोपी को महिला पर किसी और के साथ अवैध संबंध होने का शक भी था। वह उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी और खर्चा भी मांग रही थी। इससे परेशान होकर उसने तीनों से छुटकारा पाने के लिए उनकी हत्या कर दी। वारदात देहरादून में कोतवाली पटेल नगर के तहत आने वाले शिमला बाईपास रोड पर अंजाम दी गई। पुलिस ने टीमें बनाकर हत्याकांड के सुराग जुटाए और आरोपी को उसकी फैक्ट्री से दबोच लिया।

 

Advertisement

पहले दोनों बच्चियों और फिर महिला की लाश मिली

देहरादून SSP अजय सिंह के अनुसार, मृतकों की पहचान रेश्मा, उसकी 15 साल की बेटी आयत और 8 महीने की बेटी आयशा के रूप में हुई। मृतका के परिजनों का कहना है कि आयशा हत्यारोपी हसीन की बेटी है, जबकि हत्यारोपी ने इससे इनकार किया है। इसलिए पुलिस उसका DNA टेस्ट कराएगी। 23 जून की रात को वारदात अंजाम दी गई। रात को ही लाशें नाले में फेंकी गई। दुर्गंध आने पर 25 जून की शाम को पुलिस को 2 बच्चियों की लाशें मिलीं।

शवों की शिनाख्त के लिए पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया तो कूड़े के ढेर में महिला की लाश बरामद हुई। हत्याकांड के खुलासे के लिए जांच टीमें बनाई गईं। उत्तराखंड से सटे मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर में भी पूछताछ की, लेकिन सुराग नहीं मिला। जहां शव मिले, वहां सर्च ऑपरेशन चलाया तो एक कूरियर कंपनी का बैग मिला। इसमें बच्चियों के कपड़े थे। साथ में एक छोटा बैग था, जिसमें बस के टिकट मिले। जांच करने पर टिकट बिजनौर के नहटौर से देहरादून का मिला।

यह भी पढ़ें:गंदी डिमांड! पुलिस वाला बोला- बहुत खूबसूरत हो, रात रंगीन कर दो हमारी, फिर जाने देंगे पिता-बहन को

पूछताछ करने पर घबराया, पुलिस का शक गहराया

SSP के अनुसार, पुलिस ने कूरियर कंपनी का पता किया तो उसका ऑफिस देहरादून में ही मिला। ऑफिस जाकर पूछताछ की तो हसीन घबरा गया। उस पर शक जताते हुए पुलिस टीम उसे उठाकर थाने ले गई। थोड़ी सख्ती बरतने पर उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने पूरी कहानी सुनाई और बताया कि ट्रिपल मर्डर उसने क्यों और कैसे अंजाम दिए? हसीन बिजनौर का रहने वाला है और बडोवाला में फैक्ट्री में काम करता है। पत्नी से तलाक हो चुका है।

2 साल से रेश्मा के साथ अवैध संबंध थे, लेकिन अब वह शादी का दबाव बनाने लगी थी। पैसे मांगने लगी थी, इसलिए तंग आकर उसने तीनों को बिजनौर से देहरादून बुलाया। अपने साथ फैक्ट्री में ले गया और वहां रात को तीनों को सुला दिया। मौका मिलने पर उसने तीनों का मुंह और नाक दबाकर हत्या कर दी। शवों को फैक्ट्री के पीछे सूखे नाले में फेंका। कपड़े और अन्य सामान कूरियर कंपनी के बैग में भरकर फेंक दिया, जो पुलिस को हाथ लग गया और उसका पर्दाफाश हो गया।

यह भी पढ़ें:दिल्ली एयरपोर्ट की छत ढहने से एक की मौत, टर्मिनल-1 पर हुआ हादसा, 25 से ज्यादा फ्लाइटें कैंसिल

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement