खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

केशव मौर्या ने CM योगी को ऐसा क्या लिखा? रातों-रात चर्चा का मुद्दा बना लेटर

UP Politics: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या एक बार फिर चर्चा में है। पिछली बार उन्होंने बयान से सनसनी मचाई थी। तो इस बार उनका लेटर लखनऊ के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।
02:34 PM Jul 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
केशव प्रसाद मौर्या और सीएम योगी आदित्यनाथ
Advertisement

Keshav Prasad Maurya Letter: सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव मौर्या के बीच छिड़ी तकरार अभी शांत नहीं हुई है। इस बीच दोनों के बीच एक नया विवाद सामने आया है। जानकारी के अनुसार केशव प्रसाद मौर्या ने सीएम योगी के अगुवाई वाले विभाग को लेटर भेजकर आरक्षण का ब्यौरा मांगा है। लेटर में केशव मौर्या ने कहा कि वे इस मुद्दे को विधान परिषद् में भी उठा चुके हैं।

Advertisement

डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने यह लेटर कार्मिक विभाग के मुख्य सचिव और अपर मुख्य सचिव को लिखा है। लेटर में डिप्टी सीएम ने आउटसोर्सिंग या संविदा पर काम कर रहे कुल कर्मचारियों की डिटेल मांगी है। पत्र में डिप्टी सीएम ने लिखा कि मैंने 11 अगस्त 2023 को इस मुद्दे को विधान परिषद् में उठाया था। इसके बाद अधिकारियों ने जानकारी मांगी। 16 अगस्त 2023 को मैंने इसके लिए पत्र लिखा। लेकिन जानकारी नहीं मिली। इसके बाद मैंने एक बार फिर पत्र लिखा।

सियासी गलियारों में छाया मौर्या का लेटर

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने पत्र लिखकर शासनादेश के अनुसार समस्त विभागों को सूचीवार इकट्ठा कर जानकारी पेश करें। ऐसे में डिप्टी सीएम केशव मौर्या का लेटर इन दिनों लखनऊ के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि सीएम और डिप्टी सीएम के बीच हाल ही में विवाद तब सामने आया था जब मीटिंग के दौरान केशव मौर्या ने कहा था कि संगठन हमेशा से ही सरकार से बड़ा होता है। इसके बाद केशव मौर्या और अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी दिल्ली में दो दिनों तक डेरा डालकर बैठे रहे।

ये भी पढ़ेंः ‘पहचान बताने की जरूरत नहीं…’ योगी सरकार के नेमप्लेट वाले आदेश पर SC ने लगाई रोक

Advertisement

ये कहा था डिप्टी सीएम मौर्या ने

बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार और वर्तमान बयानबाजी को लेकर 15 पेज की एक रिपोर्ट भूपेंद्र चौधरी ने पीएम मोदी को सौंप दी है। केशव मौर्या ने अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि जो आपका दर्द है वहीं मेरा भी है। बीजेपी में सरकार से बड़ा संगठन है। संगठन था और रहेगा। उन्होंने कहा कि 7 कालिदास मार्ग हमेशा खुला रहता है।

ये भी पढ़ेंः ‘मंत्री रहेंगे तो न्याय नहीं मिलेगा’ संसद में धर्मेंद्र प्रधान पर बरसे Akhilesh Yadav

Advertisement
Tags :
CM Yogi Aditya NathKeshav Prasad MauryaletterUP Politics
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement