चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कपड़े पहनने नहीं देती, शारीरिक संबंध बनाती...बहू ने सुनाई सास के जुल्मों की कहानी, बोली- 5 बार काट चुकी हाथ

Woman Physically Assault: उत्तर प्रदेश में महिला के घरेलू हिंसा और शारीरिक प्रताड़ना हुई है। मारपीट कर उसके साथ समलैंगिक संबंध बनाए जाते हैं। मारपीट के आरोप पति पर और समलैंगिक संबंध बनाने के आरोप सास पर लगे हैं।
09:57 AM Jun 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
UP Agra Woman Assaulted By In-Laws
Advertisement

UP Agra Woman Tortured by Mother-in-Law: सास ने बहू को दहेज के लिए प्रताड़ित किया। सास ने बहू को बेटा नहीं पैदा होने पर टॉर्च किया। पति शराब पीकर मारपीट करता है। चरित्र पर शक करता है। घरेलू हिंसा, प्रताड़ना, दूसरी महिला से अवैध संबंध जैसे मामले सुने होंगे, लेकिन उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है।

Advertisement

एक ऐसा मामला जो अकसर फिल्मों में या विदेशों में ही सुनने और देखने को मिलता है। हालांकि भारत में भी ऐसे संबंधों को मान्यता मिल गई है, लेकिन विरोध के कारण समाज में पूरी तरह से उस रिलेशन को स्वीकारा नहीं गया है। जी हां, बात हो रही है समलैंगिक संबंधों की, जिसका अजीब-सा मामला पुलिस थाने तक पहुंचा है। एक लड़की की शिकायत पर जगदीशपुरा थाना पुलिस ने उसकी सास के खिलाफ FIR दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:ब्रेक फेल, ट्रेन से टक्कर, 281 लाशें ट्रैक पर बिखरीं; रेलगाड़ी के डिब्बे काट निकाले घायल, कब-कैसे हुआ भीषण हादसा?

विरोध करने पर सुसाइड की धमकी देती सास

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आगरा के जगदीशपुरा क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की ने ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना और घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। साथ ही उसने अपनी सास पर समलैंगिक संबंध बनाने और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। लड़की का कहना है कि सास उसे पूरे कपड़े नहीं पहनने देती। सारा दिन उसके साथ छेड़छाड़ करती है। वह पति को उसके पास नहीं आने देती, बल्कि खुद उसके साथ समलैंगिक संबंध बनाती है।

Advertisement

लड़की ने बताया कि उसने विरोध किया और पुलिस को शिकायत देने की धमकी दी तो सास उसे सुसाइड करने की धमकी देने लगी। वह पिछले 2 साल में 5 बार अपना हाथ काटकर खुदकुशी करने का प्रयास कर चुकी है। कहती है कि अगर वह उसके पास नहीं आई तो फंसा देगी। लड़की का कहना है कि मां की बातों में आकर बेटा भी उसे हाथ नहीं लगाता। न ही अपने पास आने देता। वह उसके बच्चे को नाजायज कहता है। अपनाने से इनकार करता है।

यह भी पढ़ें:पत्नी-बेटे से मिला दो…कहते ही टूट गई सांसें; अमेरिका में भारतीय को गोली मारी, मर्डर का CCTV फुटेज आया सामने

मायके में रहने को मजबूर लड़की ने मांगा इंसाफ

लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 2022 में गाजीपुर निवासी से हुई थी, लेकिन शादी के 5 दिन बाद ही सास ने गहने ले लिए। मायके से और दहेज लाने के लिए प्रताड़ित करने लगा। पति भी मारपीट करता है और अपने से दूर रखता है। कहता है कि बहन के पति के साथ सोना पड़ेगा। सास ने साड़ी पहनने नहीं देती। ब्लाउज और पेटीकोट में रहने को कहती है। पति चरित्र पर शक करता है।

शारीरिक अत्याचारों से परेशान होकर एक दिन वह चुपके से अपनी ससुराल से निकलकर मायके आ गई। अब पति उसे वापस ले जाने से इनकार कर रहा है। उसे दूसरी शादी करने की धमकी दी है। लड़की का कहना है कि अगर वह ससुराल वापस जाती है तो उसे फिर वही सभी अत्याचार सहन करने पड़ेंगे। इसलिए उसने पुलिस को शिकायत देकर इंसाफ मांगा है।

यह भी पढ़ें:खून से सनी लाशें, गले काटे गोलियां मारीं; 15 से ज्यादा पुलिसवालों की हत्या 7 आतंकी ढेर; देखें रूस में हमले के वीडियो

Advertisement
Tags :
Domestic violenceLesbian love StoryPhysical Assaultphysical relationsUP Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement