चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

थानेदार साहब! मेरा प्राइवेट पार्ट काटना चाहती है पत्नी, मेरठ के अभागे पति ने कोतवाली में उड़ेला दर्द

Uttar Pradesh Crime News: मेरठ के जाहिदपुर से पति-पत्नी के झगड़े का मामला सामने आया है। जहां पति ने अपनी पत्नी के ऊपर मारपीट और झगड़ा करने का आरोप लगाया है।
04:59 PM Jun 17, 2024 IST | Deepti Sharma
Image Credit: Freepik
Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से पति के उत्पीड़न और मारपीट का मामला सामने आया है। पूरा मामला मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र के जाहिदपुर का है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी पर मारपीट और उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। पति ने थाने पहुंचकर पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इस दौरान पति ने पुलिस को आपबीती बताई कि कैसे उसकी पत्नी ने पहले उसके साथ मारपीट की और बाद में उसके प्राइवेट पार्ट को भी काटने की कोशिश की? वहीं, पत्नी की तरफ से सभी आरोपों को खारिज कर दिया गया।

Advertisement

पत्नी ने क्यों की मारपीट ? 

पति ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि पत्नी उस पर घर जमाई बनने का दबाव डाल रही थी। जब उसने मना किया तो वो लड़ाई और मारपीट करने पर आ गई। पत्नी ने उसके हाथ-पैर बांधे और मारा पीटा। फिर चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश की। इस मामले को लेकर पहले पंचायत भी हो चुकी है, लेकिन फिर भी पत्नी नहीं मानी। वह माता पिता के साथ भी लड़ाई झगड़ा करने लगी।

पत्नी ने आरोपों को बताया झूठ

पति द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों को पत्नी ने झूठा बताया है और पत्नी का कहना है कि उसके पति के दूसरी महिला से संबंध हैं, जिसका विरोध करने पर उसने फर्जी आरोप लगाए हैं। मामले में मेरठ के सीओ कोतवाली ने बताया कि थाना लोहिया नगर के तहत आने वाले गांव जाहिदपुर के रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाए हैं। इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। वहीं इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें-  ‘चचेरे भाई’ के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई नई नवेली दुल्हन, जानें पूरा मामला

Advertisement

Advertisement
Tags :
Crime in Uttar PradeshUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement