चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिग बॉस विनर एल्विश यादव गिरफ्तार, क्या है सांपों से जुड़ा मामला?

Elvish Yadav Arrested : नोएडा पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए यूट्यूबर और बिग बॉस विनर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस उन्हें कोर्ट में पेश करेगी।
03:37 PM Mar 17, 2024 IST | Deepak Pandey
नोएडा पुलिस ने बिग बॉस विनर एल्विश यादव को किया गिरफ्तार।
Advertisement

Elvish Yadav Arrested : नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है। बिग बॉस विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। सांपों के जहर मामले में नोएडा पुलिस ने रविवार को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था और फिर उनको गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उन्हें जिला एवं सत्र न्यायालय सूरजपुर, ग्रेटर नोएडा में पेश किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को कस्टडी की जरूरत नहीं है, इसलिए उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की जाएगी।

Advertisement

क्या है सांपों से जुड़ा मामला

एक रेव पार्टी में 8 नवंबर को सांपों के जहर के इस्तेमाल का मामला सामने आया था। इस केस में पिछले साल यूपी की नोएडा पुलिस ने सेक्टर 39 में यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। साथ ही पुलिस ने राहुल, नारायण, टीटूनाथ, जयकरन और रविनाथ नाम के आरोपियों को गिरफ्तार किया था। सबसे बड़ी बात यह है कि राहुल नाम के आरोपी के पास से सांप का 20 एमएल जहर मिला था।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 Date: 7 चरणों में क्यों कराया जा रहा लोकसभा चुनाव? BJP ने बताई वजह

Advertisement

कोबरा का जहर था

जब जहर के नमूनों को फॉरेंसिक लैब में परीक्षण के लिए भेजा गया तो जांच के बाद पता चला कि यह जहर कोबरा का था। रेव पार्टी में कोबरा के जहर का इस्तेमाल किया गया था। एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में एल्विश को गिरफ्तार किया गया है। जो सांप के जहर को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था, उसकी रिपोर्ट के बाद गिरफ्तारी की गई है।

पूछताछ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

सांपों के जहर से जुड़े मामले में नोएडा पुलिस ने आज एल्विश यादव को पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। अब एल्विश यादव को अदालत में पेश किया जाएगा। इस मामले में पहले ही पांच आरोपी जेल में हैं। पुलिस ने एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

एल्विश यादव ने क्या दी थी सफाई

जब सांप के जहर से जुड़े मामले में नोएडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था तब एल्विश यादव ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए अपनी सफाई दी थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने सुबह सो कर उठा तो न्यूज चैनलों में देखा कि नशीले पदार्थ के व्यापार में एल्विश यादव शामिल है। वो गिरफ्तार हो गए हैं। मैं आपको बता दूं कि मेरा इससे कोई लेनादेना नहीं है और ये फेक न्यूज हैं।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 : भाजपा ने जारी किया थीम सॉन्ग, बताई अपनी रणनीति

एल्विश यादव ने आरोपों को बताया था बेबुनियाद

एल्विश यादव ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि जिस संस्था पीपल फॉर एनिमल संस्था ने एफआईआर दर्ज कराई है तो उसका काम ही बड़े लोगों पर आरोप लगाना और फिर धन की उगाही करना है।

Advertisement
Tags :
bb ott 2 winner elvish yadavElvish YadavNoida Police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement