होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

श्रावस्ती में इनामी बदमाश का एनकाउंटर, नेपाल भागने की फिराक में था

UP News: यूपी के श्रावस्ती में पुलिस की नेपाल भागने की कोशिश कर रहे एक इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई। बदमाश के पैर में गोली लगी है, फिलहाल उसे इलाज के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
10:32 AM Oct 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Sravasti Police Enounter Wanted Criminal
Advertisement

UP Crime News: यूपी के श्रावस्ती में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश की सर्विलांस व भिनगा कोतवाली पुलिस टीम के साथ मुठभेड़ हेा गई। भिनगा जंगल के पास हुई मुठभेड़ में पुलिस ने बदमाश के पैर में गोली मारी। पुलिस ने उसके कब्जे से 315 बोर का तमंचा, एक जिंदा कारतूस, 1 खोखा कारतूस और एक बाइक बरामद की है। घायल बदमाश को जिला हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

बता दें कि इकौना थाना क्षेत्र में दीननामगढ़ गांव के निवासी सोनू पुत्र मेवालाल हिस्ट्रीशीट है। जिसके खिलाफ बलरामपुर जिले के थाना महाराजगंज तराई में आपराधिक मामले दर्ज है। उस पर 50 हजार का इनाम भी घोषित है। रात करीब 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि वह भिनगा जंगल से होकर भागने की फिराक में था।

इलाज के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया

मुखबिर से सूचना के आधार पर भिनगा कोतवाली पुलिस सर्विलांस टीम के साथ उसकी घेराबंदी की। सोनू ने पुलिस की टीम पर फायर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उसके पैर में गोली मारी और दबोच लिया। जिसके बाद इलाज के लिए उसे जिला चिकित्सालय लाया गया।

ये भी पढ़ेंः अखिलेश-डिंपल संग वायरल हुई पूर्व सपा नेता की तस्वीर, जिस पर युवती के गर्भपात का लगा आरोप

Advertisement

मामले की जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि आरोपी बदमाश बलरामपुर जिले के थाना महाराजगंज तराई में एक मामले में फरार चल रहा था। जिस पर देवीपाटन मंडल में 50 हजार रुपये और बलरामपुर मंडल 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

4 जिलों में 22 मामले दर्ज

घायल बदमाश के विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट, चोरी, हत्या का प्रयास में गोंडा में आठ, बहराइच में पांच, बलरामपुर में चार और श्रावस्ती में 5 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उसके पास एक 315 बोर का तमंचा, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस और एक बिना नंबर प्लेट की बाइक बरामद की है।

ये भी पढ़ेंः टेलीग्राम पर बेचे 4000 चाइल्ड पोर्न वीडियो! गोरखपुर का नाबालिग लड़का रैकेट में गिरफ्तार

Open in App
Advertisement
Tags :
Police EncounterSravastiUP News
Advertisement
Advertisement