चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दुष्कर्म का जवाब गोली... सिद्धार्थनगर में गैंगरेप के आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़, 5 अरेस्ट

Siddharth Nagar Encounter UP: यूपी के सिद्धार्थनगर में गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया। पुलिस को उनके नेपाल भागन की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों को पकड़ने की योजना बनाई थी। तभी आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।
02:28 PM Jun 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
एनकाउंटर में घायल अपराधी को ले जाती पुलिस
Advertisement

Siddharth Nagar Encounter UP: यूपी के सिद्धार्थनगर में युवती से गैंगरेप के 5 आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद अरेस्ट कर लिया। जानकारी के अनुसार सभी आरोपी नेपाल भागने की फिराक में थे। जब पुलिस को इस बात की भनक लगी तो नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया इसके बाद मुठभेड़ हुई जिसमें एक अपराधी के पैर में गोली लगी। फिलहाल आरोपी को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार सिद्धार्थनगर में 24 जून को युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई थी। इसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गैंगरेप के आरोपी नेपाल भागने की फिराक में है। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर चेंकिग अभियान चलाया। इस दौरान ककरही पुल के पास आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी के पैर में गोली लगी है। फिलहाल उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः मुंह-नाक में रेत भरी और 10 रुपये के लिए 11 साल के बच्चे को दी खौफनाक मौत, यूपी के मुरादाबाद की घटना

Advertisement

बता दें कि आरोपियों की तलाश में एसपी प्राची सिंह ने पांच टीमें बनाई थी। आरोपियों ने 24 जून को जोगिया कोतवाली के हरैया बंधे के पास युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ेंः गंदी डिमांड! पुलिस वाला बोला- बहुत खूबसूरत हो, रात रंगीन कर दो हमारी, फिर जाने देंगे पिता-बहन को

Advertisement
Tags :
Crime NewsgangrapeSiddharth NagarUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement