खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सफर में थकान के बहाने मौसी के घर रुका था भांजा, आधी रात को कर दिया ये घिनौना कांड

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक आरोपी को अरेस्ट नहीं किया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
05:17 PM Aug 04, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी ही मौसी को हवस का शिकार बना डाला। रिश्ते की मौसी ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। आरोपी का नाम रंजीत कुमार है, जो खखरेरू थाना इलाके का रहने वाला है। आरोपी महिला का दूर के रिश्ते में भांजा लगता है। खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को नामजद किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:पुलिस क्वार्टर में प्रेमी संग ‘रंगरेलियां’ मनाना महिला इंस्पेक्टर को पड़ा भारी, पहले पिटाई, अब हुई सस्पेंड

महिला ने बताया कि आरोपी 14 जुलाई को शाम करीब साढ़े 6 बजे उसके घर आया था। आरोपी ने कहा कि वह लंबा सफर करके आया है। जिसके कारण थका हुआ है। वह रात को यहीं रुकेगा। मौसी ने उसे मना किया, लेकिन आरोपी ने कहा कि इतनी रात को वह घर नहीं जा पाएगा। क्योंकि अब कोई साधन नहीं मिलेगा।

जिस आरोपी को खाना खिलाया, उसने ही किया मुंह काला

वह मिन्नतें करने लगा तो मौसी मान गई। उसे खाना खिलाया और बाहर चबूतरे पर सोने को कहा। जिसके बाद आरोपी रात को ढाई बजे आया और दरवाजा खटखटाने लगा। सो रही महिला ने दरवाजा खोला तो आरोपी ने पानी पीने की बात कही। जिसके बाद महिला को दबोच लिया और जबरदस्ती मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद उससे रेप किया। उसके बाद आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी और मौके से भाग गया। थाना प्रभारी तेज बहादुर सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। अभी आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:जेल में महिला अफसर संग कैदी ने बनाए संबंध, बार-बार किया ब्लैकमेल; Viral Video में आया नया मोड़

वहीं, बहराइच जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। 16 साल के नाबालिग ने बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची की हालत बिगड़ गई। परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां डॉक्टर ने कहा कि बच्ची से रेप हुआ है। आरोपी किशोर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। बच्ची की मां की मौत बीमारी के कारण 9 महीने पहले हो चुकी है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement