चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पति के घर से जाते ही ससुर बन जाता है 'असुर', थाने पहुंची बहु ने सुनाई आपबीती

Badaun Crime News: यूपी के बदायूं में एक महिला ने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने कहा कि उसके पति ने इस मामले में चुप रहने को कहा है। फिलहाल पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।
09:19 PM May 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Badaun Crime News
Advertisement

Father-in-law rapes daughter-in-law in Badaun: यूपी के बदायूं से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विवाहिता ने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस को दी शिकायत में विवाहिता ने बताया कि उसका ससुर पिछले एक महीने से डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

Advertisement

बदायूं के अलापुर थाना क्षेत्र के इलाके की रहने वाली विवाहिता ने म्यांऊ चौकी पहुंचकर पुलिस को अपनी पीड़िता बताई तो वे भी हैरान रह गए। विवाहिता ने पुलिस को आपबीती सुनाकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई। उसने बताया कि उसका ससुर पिछले एक महीने उसके साथ रेप कर रहा है। ससुर ये सब काम पति के घर से जाने के बाद करता है। विवाहिता ने बताया कि उसने यह बात अपने पति को भी बताई लेकिन उन्होंने इस मामले में उसे चुप रहने को कहा है।

इसके बाद चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने विवाहिता को थाने भेजकर मामला दर्ज कराने को कहा। इसके बाद महिला क्षेत्र के अलापुर थाने पहुंची और ससुर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः सलवार-सूट पहन गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंच गया युवक; छोटी सी गलती से खुल गया राज, देखिए Video

Advertisement

ये भी पढ़ेंः अलीगढ़ में युवती की हत्या, एकतरफा प्यार में सनकी ने उतारा मौत के घाट; वायरल कर चुका अश्लील वीडियो

Advertisement
Tags :
Badaun NewsUP CrimeUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement