होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सपा नेत्री जूही प्रकाश के पति के खिलाफ FIR, आरोप- 50 लाख मांगे, मारपीट कर घर से निकाला

Agra Dowry Case: आगरा में सपा नेत्री जूही प्रकाश ने पति के खिलाफ दहेज का मामला दर्ज कराया है। दोनों की शादी 4 महीने पहले हुई थी। बता दें कि सपा नेत्री आगरा में मेयर का चुनाव भी लड़ चुकी है।
12:23 PM Oct 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
SP leader Juhi Prakash
Advertisement

FIR against SP leader Juhi Prakash Husband: उत्तरप्रदेश में सपा नेत्री और आगरा मेयर पद की पूर्व प्रत्याशी जूही प्रकाश ने पति योगेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने 50 लाख रुपये देकर दहेज मांगने का आरोप लगाया है। करीब 28 दिन पहले योगेंद्र ने जूही के खिलाफ जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज कराई थी। पति का आरोप था कि जूही ने झगड़े के दौरान कांच की बोतल से सिर पर वार किया था और बोतल पीठ में घोंप दी।

Advertisement

सपा नेत्री जुही प्रकाश ने कहा कि पति योगेंद्र प्रताप सिंह मेरी 2020 में मुलाकात हुई थी। उस वक्त योगेंद्र दिल्ली में आईएएस की तैयारी कर रहे थे। इसके बाद जून 2024 में शादी कर ली। जब मैं ससुराल पहुंची तो ससुरालियों ने 50 लाख रुपये दहेज की मांग की। मैंने रकम देने में असमर्थता जताई उन्होंने मेरा उत्पीड़न शुरू कर दिया और मुझे घर से निकाल दिया।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में चुनाव से पहले बड़ी खबर, राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे लड़ेंगे चुनाव!

आए दिन मारपीट करता था पति

इसके बाद सिकंदरा स्थित किराए के घर में रहने लगी। जहां पति ने मेरा उत्पीड़न शुरू कर दिया। उसने मेरे साथ आए दिन मारपीट की। सपा नेता आरोप है कि उसके पति के कई युवतियों के साथ संबंध हैं। उनके वीडियो भी हैं। जब वे खुद फंसने लगे तो उन्होंने मेरे खिलाफ सिकंदरा थाने में मुकदमा करा दिया।

Advertisement

बता दें कि जूही ने जो मामला दर्ज करवाया है उसमें पति योगेंद्र प्रताप सिंह, ससुर हाकिम सिंह, जेठ वीपी सिंह, दोस्त शिवम सागर, संजय निगम और वीरेंद्र प्रताप सिंह का नाम शामिल है।

ये भी पढ़ेंः अखिलेश यादव के करीबी सांसद पर FIR, डाॅक्टर ने लगाए आरोप, जानें पूरा मामला

Open in App
Advertisement
Tags :
Agra Newsdowry caseSP leader
Advertisement
Advertisement