खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Exclusive : नोएडा में होली के दिन लगी भीषण आग, सामने आए Video

Fire In Noida : यूपी के नोएडा में भीषण आगजनी की बड़ी खबर सामने आई है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने में जुटी हैं। आगजनी को लेकर कई वीडियो भी सामने आए हैं।
08:40 PM Mar 25, 2024 IST | Deepak Pandey
नोएडा में लगी भीषण आग।
Advertisement

Fire In Noida (अभिषेक सिंह) : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। होली के दिन गौतमबुद्ध नगर में भीषण आग लगी है, जिससे आसपास के इलाके में भगदड़ मच गई है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। दमकल विभाग के कर्मचारी आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। घटना से जुड़े कई वीडियो सामने आए हैं।

Advertisement

खुले मैदान में लगी आग

Advertisement

नोए़डा सेक्टर 32 के प्रकाश अस्पताल और इस्कॉन मंदिर के पास अचानक से भीषण आग लग गई है। खुले मैदान में यह आग लगी है और पास में एक बड़ी बिल्डिंग भी मौजूद है। बताया जा रहा है कि फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। आसपास के लोगों का कहना है कि कुछ लड़के आए और उन्होंने पटाखे फोड़कर आग लगा दी।

आग बुझाने में जुटी फायर ब्रिगेड की टीम

नोएडा में लगी आग लगातार फैलती जा रही है। आसपास के रहने वाले लोग डरे हुए हैं। पुलिस ने लोगों को आग के पास से दूर हटा दिया है। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया गया था। हालांकि, स्थानीय प्रशासन ने अभी तक आग लगने की वजह नहीं बताई है।

Advertisement
Tags :
fire in noidaUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement