होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नोएडा में गार्डन गैलेरिया के बाहर गोली चली, नशे में धुत लड़कों ने काटा बवाल

Noida Mall Firing News: नोएडा में एक बार फिर फायरिंग होने की खबर सामने आई है। गोलियां गार्डन गैलेरिया माल में चलीं और मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 युवकों को गिरफ्तार भी किया है।
01:22 PM Sep 23, 2024 IST | Khushbu Goyal
माल में आए दिन कोई न कोई वारदात होती रहती है।
Advertisement

Noida Garden Galleria Mall Firing: नोएडा के गार्डन गैलेरिया माल में गोली चली है। लड़कों के 2 गुटों में लड़ाई और मारपीट हुई। इसके बाद बाहर आकर लड़कों ने गोलियां चलाई। पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए 3 लड़कों को गिरफ्तार किया है। हालांकि मारपीट फायरिंग में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है, लेकिन वारदात के वक्त लड़कों के नशे में होने की पुष्टि हुई है।

Advertisement

घटना रविवार देर रात की है। फिल्म सिटी के पास सेक्टर-38 में बने गार्डन गैलेरिया माल में लड़कों के 2 गुटों में पार्किंग को लेकर विवाद हो गया। पहले लड़के आपस में भिड़े। गाली गलौज और मारपीट करते हुए बाहर आ गए। फिर उनमें से एक लड़ने ने फायरिंग कर दी। यह देखकर माल के सिक्योरिटी गार्ड दौड़े और उन्होंने फायरिंग करने वाले लड़कों को दबोचकर पुलिस को फोन करके बुलाया।

यह भी पढ़ें:मौत के 30 मिनट में जिंदा हुआ शख्स, ‘चमत्कार’ देख डॉक्टरों के भी उड़े होश, जानें कहां-कैसे हुआ घटनाक्रम?

पहले भी माल में हो चुके 2 घटनाक्रम

पुलिस ने मौके पर आकर युवकों को हिरासत में ले लिया। गिरफ्तार किए युवकों ने अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं। पूछताछ में युवकों ने बताया कि वे उत्तर प्रदेश के खुर्जा जिले के रहने वाले हैं। तीनों माल में ऑस्कर रेस्टो-बार में पार्टी कर रहे थे। इनमें से एक युवक का बर्थडे था, इसलिए पार्टी करने आए थे। उन्होंने शराब भी पी थी। वहीं पुलिस ने मामले में फायरिंग करने और अवैध हथियार रखने का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में गार्डन गैलेरिया माल में ही बने 'एफ बार एंड लाउंज' में 2 गुटों में हिंसक झड़प हुई थी। जुलाई में माल में ही 3 कांस्टेबलों ने अपनी सर्विस पिस्टल से गोली चला दी थी। वे माल में घूमने आए थे, लेकिन पार्किंग से बाहर निकलते समय उनकी सर्विस पिस्टल से गोली चल गई। मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग ने तीनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया था। साथ ही पूरे पुलिसस विभाग के लिए चेतावनी जारी की थी।

यह भी पढ़ें:Magesh Yadav के दोस्त का एनकाउंटर, 1 लाख का इनामी था, सुल्तानपुर डकैती केस में पुलिस पर सवाल क्यों?

Open in App
Advertisement
Tags :
Firing NewsGarden Galleria MallNoida News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो