चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अनीश खां कौन? जिसकी गोली मारकर हत्या, पूर्व सांसद धनंजय सिंह का बताया जा रहा था करीबी

Who In Anish Khan : उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह के करीबी अनीश खां की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। अनीश खां के गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।
10:56 PM Apr 16, 2024 IST | Deepak Pandey
धनंयज सिंह के करीबी की हत्या।
Advertisement

Who In Anish Khan : उत्तर प्रदेश के जौनपुर में मंगलवार की रात को बड़ी वारदात हुई। बदमाशों ने जौनपुर के पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह के करीबी अनीश खां की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल कर रही है। गांव में घटना से हड़कंप मच गया है। आइए जानते हैं कि कौन हैं अनीश खां?

Advertisement

कौन हैं अनीश खां?

पूर्व सांसद धनंजय सिंह इस वक्त जेल में कैद हैं। बहुजन समाज पार्टी ने आज उनकी पत्नी श्रीकला सिंह रेड्डी को जौनपुर से चुनावी मैदान में उतारा है। बसपा की लिस्ट जारी होने के कुछ घंटों के बाद ही धनंजय सिंह के करीबी अनीश खां को गोली मार दी गई। अनीश खां मूलरूप से सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी गांव का रहने वाला था। वह मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे घर से थोड़ी दूरी पर मोबाइल से किसी से बात कर रहा है।

यह भी पढ़ें : NDA को दो राज्यों में लग सकता है बड़ा झटका, जानें क्या कहती है CNX सर्वे की रिपोर्ट?

Advertisement

गांव के चार लोगों ने वारदात को दिया अंजाम

इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही चार लोगों ने उसे पहले गोली मारी। फिर बदमाशों ने चाकू से वार किया। अनीश खान की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हमलावर भाग गए। पुलिस की मदद से घायल अनीश खां को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हत्या से पूरे जिले में फैल गई सनसनी

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्रबल समर्थक की हत्या की खबर मिलते ही पूरे जिले में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही धनंजय सिंह के समर्थक अस्पताल पहुंच गए। धनंजय सिंह के एक समर्थक आशोक सिंह ने बताया कि मृतक अनीश पूर्व सांसद का गनर नहीं था। वह धनंजय सिंह का प्रबल समर्थक था। वह हर चुनाव में बढ़-चढ़कर उनकी मदद करता था।

यह भी पढ़ें : Lok sabha Election को लेकर कांग्रेस ने जारी की एक और लिस्ट, देखें किसे कहां से मिला टिकट

हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

मृतक की पत्नी रेशमा बानो ने बताया कि मेरे पति पहले धनंजय सिंह के साथ रहते थे, लेकिन कुछ दिन पहले उनका साथ छोड़ दिया था। हत्या की खबर मिलते ही एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। एसपी ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी हैं।

Advertisement
Tags :
Dhananjay SinghJaunpur NewsUttar Pradesh News
Advertisement
Advertisement