खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'धड़ खेत में मिला... सिर लापता', रुपयों के लेनदेन में दोस्तों ने लिया खौफनाक बदला, युवक के किए दो टुकड़े

Friend Murder for Money in UP: यूपी के औरैया जिले में रुपयों के लेनदेन को लेकर शुरू हुआ विवाद इस कदर बढ़ा कि युवक का उसके दोस्तों ने अपहरण कर लिया और बाद में उसका गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। छानबीन के दौरान पुलिस को मरने वाले युवक का धड़ बरामद हुआ लेकिन सिर अभी नहीं मिला है
07:36 AM Nov 06, 2023 IST | Hemendra Tripathi
Advertisement

Friend Murder for Money in UP: रुपयों के लेनदेन में शुरू हुए विवाद में अक्सर हत्या जैसी वारदातें सामने आती हैं। इन हत्या की वारदातों में कई बार आरोपियों की ओर से हत्या के लिए अपनाए गए तरीके को देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला यूपी के औरैया जिले से सामने आया, जहां मार्केटिंग कंपनी में काम करने वाले एक युवक का रुपयों के लेनदेन को लेकर अपने दोस्तों से विवाद हो गया। बताया जाता है कि मामले में विवाद इस कदर बढ़ा कि युवक का उसके दोस्तों ने अपहरण कर लिया और बाद में उसका गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। छानबीन के दौरान पुलिस को मरने वाले युवक का धड़ बरामद हुआ लेकिन सिर अभी नहीं मिला है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: यूपी में इन जिलों पर हर वक्त मंडराता है भूकंप का खतरा! BHU प्रोफेसर ने सतर्क रहने की दी हिदायत


रुपयों के लेनदेन के बाद युवक का हुआ अपहरण

पूरा मामला यूपी के औरेया जिले का है, जहां की एक कंपनी में बिहार के चंपारण जिले के थाना सिंगटा क्षेत्र के ग्राम शिकारपुर निवासी 20 वर्षीय सूरज कुमार पुत्र बबलू कुमार मार्केटिंग का काम करता था। बताया जाता है कि बीते 2 नवंबर को मृतक सूरज का उसके दो दोस्तों से कुछ रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के बाद से ही सूरज लापता हो गया। मामले में अगले दिन सूरज के कुछ साथियों ने उसके लापता होने की रिपोर्ट औरैया कोतवाली में दर्ज कराई और पुलिस से मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की मांग की। मृतक के साथियों की ओर से तहरीर मिलने के बाद पुलिस टीम तेजी के साथ युवक की तलाश में जुटी हुई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: यूनिफॉर्म की वजह से बिमार पड़ी एयर होस्टेस, कंपनी को देना पड़ा 8 करोड़ का हर्जाना


सख्ती से हुई पूछताछ तो दोस्तों ने कबूला गुनाह

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मामले में तहरीर मिलने के बाद पुलिस टीम लगातार युवक की तलाश करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई थी। इसी बीच पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक सूरज का उसके दोस्तों के साथ पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पुलिस व एसओजी टीम ने दोनों आरोपी दोस्तों को पकड़कर उनसे सख्ती के साथ पूछताछ शुरू की। पुलिस पूछताछ के दौरान दोनों आरोपी युवकों ने धारदार हथियार से युवक की गर्दन रेतकर उसकी हत्या किए जाने की बात कबूली।

पुलिस ने आरोपी दोस्तों की निशानदेही पर शव किया बरामद

आपको बताते चलें कि आरोपी दोस्तों की निशानदेही पर रविवार देर शाम औरैया कोतवाल पंकज मिश्रा, CO सिटी एमपी सिंह व एसओजी टीम साथ में आरोपियों को लेकर जालौन पहुंचे, जहां जालौन कोतवाल विमलेश कुमार के साथ पूरी पुलिस टीम अकोढ़ी दुबे के पास बने कामाक्षा देवी मंदिर के पीछे पहुंची, जहां राजीव निरंजन नामक व्यक्ति के खेत के पास मृतक सूरज का धड़ पड़ा मिला और इस दैरान खेत में खून के कई जगह निशान भी देखे गए थे। मौके पर मिले धड़ को पुलिस ने कब्जे में लेकर मृतक की गर्दन के ऊपर के हिस्से की तलाश शुरू कर दी, लेकिन छह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी पुलिस टीम को गर्दन के ऊपर का हिस्सा बरामद नहीं हुआ। हालांकि, पुलिस की तलाश अभी भी जारी है।

पुलिस ने धड़ किया बरामद, सिर की तलाश जारी

मामले में औरैया के सीओ सिटी एमपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि औरैया में रुपयों के लेनदेन को लेकर दोस्तों के बीच विवाद हुआ था। विवाद के बाद आरोपी दोस्तों ने युवक को अकोढ़ी दुबे के पास लाकर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी, जिसके बाद पुलिस की ओर से पकड़े गए युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने धड़ बरामद कर लिया है, लेकिन सिर अभी बरामद नहीं हुआ है। हालांकि, पुलिस टीम की ओर से सिर की तलाश तेजी से की जा रही है।

(canadianpharmacy365.net)

Advertisement
Tags :
Auraiya Latest NewsAuraiya PoliceFriend Murder newsMurder in auraiyaMurder in UPmurder newsUP Crime NewsUP Police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement