खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

युवती की बहादुरी से पकड़े गए तीन किडनैपर, शादी के लिए अगवा करने आए थे, पलटी कार

Gautam Buddha Nagar Crime News: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में शादी की नीयत से एक युवती का अपहरण करने की कोशिश तीन युवकों ने की। लेकिन युवती ने बहादुरी से अपना बचाव कर लिया। युवती ने तीनों आरोपियों को जोरदार तरीके से विरोध किया। जिसके बाद उनकी कार पलट गई।
03:48 PM Jul 09, 2024 IST | Parmod chaudhary
पुलिस ने तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।
Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: (मोहम्मद युसूफ, नोएडा) उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में तीन किडनैपर युवती की बहादुरी से पकड़े गए। 3 युवकों ने एक युवती का शादी की नीयत से अपहरण करने की कोशिश की। वारदात सेंट्रल जोन के कोतवाली बादलपुर क्षेत्र की है। तीनों युवकों से युवती का पहले परिचय था। सरेराह तीनों ने उसे ईको कार में डाल लिया और मौके से फरार होने लगे। किडनैप हुई युवती ने बहादुरी का परिचय देते हुए हिम्मत दिखाई और जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया। कार के अंदर ही बदमाशों और पीड़ित युवती के बीच जमकर हाथापाई हुई। युवती की हिम्मत देख बदमाशों के छक्के छूट गए। युवती कार में बैठे बदमाशों से अकेले ही भिड़ती रही। इसी बीच आपाधापी में ईको कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

Advertisement

पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोचा

कार के पलटने के बाद भी युवती शोर मचाती रही। जिसके बाद तीनों युवक को कार को वहीं छोड़कर फरार हो गए। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। कोतवाली बादलपुर पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी अंकेश भाटी, अमित जाट और सौंकी नागर को गांव कचौड़ा से गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में इस्तेमाल सफेद रंग की कार भी पुलिस ने जब्त कर ली है।

यह भी पढ़ें:10 साल पुराने दोस्त 10 मिनट में बने लाश; लव स्टोरी शादी में बदली और लगा लिया मौत को गले, जानें क्यों की सुसाइड?

पुलिस के मुताबिक युवती बादलपुर क्षेत्र के एक गांव में रहती है। वह सोमवार को स्कूल से अपने घर की ओर आ रही थी। अचानक उसके परिचित तीनों युवक कार लेकर आए और जबरदस्ती अंदर खींच लिया। लेकिन हाथापाई के बीच कार खचेड़ा गांव से वेव सिटी जाने वाली सड़क पर पलट गई। जिसके बाद आरोपी उसे छोड़कर मौके से भाग गए। बताया जा रहा है कि आरोपियों में युवती की बुआ का लड़का भी शामिल है। वारदात के बाद युवती सहमी हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:5 लाख में खरीदी, 25 लाख में बेची…कहां से आते डोनर्स, कैसे चलता ‘खेल’; दिल्ली किडनी रैकेट का सच आया सामने

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement