होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

तीन दिन तक बंधक बनाया, ड्रग्स देकर दुष्कर्म किया, आगरा में डांसर के साथ हैवानियत की हदें पार

Agra News: उत्तरप्रदेश के आगरा में एक जोड़े ने मिलकर बार डांसर के साथ 3 दिन तक हैवानियत की। इतना ही नहीं उसे सेक्स वर्क में शामिल होने का दबाव बनाया।
01:38 PM Oct 14, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Bar Dancer Sexual Harassment in Agra
Advertisement

Bar Dancer Sexual Harassment: उत्तरप्रदेश के आगरा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां गाजियाबाद की एक क्लब डांसर को आगरा के ताजगंज इलाके के एक फ्लैट में तीन दिनों तक बंधक बना कर रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान डांसर मौका पाकर आरोपियों के चंगुल से फरार हो गईं। पुलिस ने मामले में पति-पत्नी को अरेस्ट किया है। पत्नी पर पति को दुष्कर्म के लिए उकसाने का आरोप पीड़िता ने लगाया है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Advertisement

गाजियाबाद के लोनी की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि विनय गुप्ता ने उसके इंवेट मैंनेजर के जरिए उससे संपर्क किया था। उसे आगरा में एक डांस शो में परफाॅर्म करने का ऑफर दिया था। इसके बाद वह 8 अक्टूबर को आगरा में राजकमल अपार्टमेंट में विनय के घर पहुंची। उस समय वहां उनकी पत्नी भी मौजूद थी।

ये भी पढ़ेंः  तेलंगाना में बीजेपी को लगा झटका! ओवैसी को टक्कर देने वाली माधवी लता गिरफ्तार; जानें क्या है मामला?

यह है पूरा मामला

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी की पत्नी ने उसको पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। जब वह होश में आई तो उसने खुद को कमरे में बंद पाया। इसके बाद अगले 3 दिनों तक विनय गुप्ता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इन तीन दिनों में विनय की पत्नी विनय को दुष्कर्म के लिए उकसाती रही। मीरा ने पीड़िता से कहा कि वह सेक्स वर्क में शामिल हो जाए और अगर वह राजी हो गई तो उसे बहुत सारा पैसा मिलेगा। जल्द ही उसके फ्लैट पर क्लाइंट आने वाले हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंःबहराइच में बवाल के बाद इंटरनेट बंद, PAC की 6 कंपनियां भेजी, भीड़ बेकाबू, दुकानों में आगजनी

घर में सेक्स रैकेट चलाते थे पति-पत्नी

पीड़िता शुक्रवार रात किसी तरह फ्लैट से भागकर ताजगंज थाने पहुंची। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी विनय और उसकी पत्नी मीरा को अरेस्ट कर लिया। मामले में सहायक पुलिस आयुक्त सैयब अरीब अहमद ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आरोपी अपने अर्पाटमेंट में सेक्स रैकेट चला रहे थे।

Open in App
Advertisement
Tags :
AgraSexual HarassmentUP Crime News
Advertisement
Advertisement