चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन है वो महंत? जिसने चेंजिंग रूम में बनाए 200 महिलाओं के अश्लील वीडियो, दर्ज हुई FIR

Chhota Haridwar Incident : यूपी के गाजियाबाद में स्थित छोटा हरिद्वार से एक बड़ा मामला सामने आया है। घाट पर स्थित चेंजिंग रूम में सीसीटीवी लगा हुआ था, जिसके जरिए महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाए जा रहे हैं। मामला संज्ञान में आने के बाद आरोपी महंत फरार हो गया।
07:36 AM May 26, 2024 IST | Deepak Pandey
Ghaziabad Chhota Haridwar incident
Advertisement

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में छोटा हरिद्वार के नाम से मशहूर गंगनगर घाट पर महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। चेंजिंग रूम में लगे सीसीटीवी से अश्लील वीडियो बनाए जा रहे थे, जिसमें प्राचीन शनि मंदिर का महंत शामिल था। पुलिस ने आरोपी महंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। आइए जानते हैं कि कौन है वो महंत?

Advertisement

कौन है आरोपी महंत?

छोटा हरिद्वार के घाट के किनारे बने प्राचीन मंदिर में मुकेश गोस्वामी नाम का महंत रहता था। उसका घाट पर इतना दबदबा था कि घाट के आसपास मंदिर समिति के कर्मचारियों के अलावा कोई दूसरा व्यक्ति दुकान नहीं लगा सकता है। 10 साल पहले एक मामले में महंत और उसकी पत्नी मेरठ जेल में बंद थे। पुलिस ने महंत के घरवालों को हिरासत में ले लिया है। जालसाजी और धोखाधड़ी के आरोप में पहले से महंत के खिलाफ चार केस दर्ज हैं। गाजियाबाद में तीन और मेरठ में एक मुकदमा दर्ज है।

यह भी पढ़ें : मौत का बदला मौत…गाजियाबाद में ऑटो में बैठी लड़की से मोबाइल लूटने वाला पुलिस एनकाउंटर में ढेर

Advertisement

45 साल की महिला ने घिनौनी हरकत का किया खुलासा

गाजियाबाद के मुरादनगर में छोटा हरिद्वार के नाम से गंगनगर घाट स्थित है। गंगा के घाट पर श्रद्धालु आस्था की डुबकी लगाने के लिए आते हैं। स्नान करने के बाद महिलाएं चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने जाती हैं, जहां सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था, जिसकी लाइव फुटेज महंत के फोन से कनेक्ट थी। एक 45 साल की महिला ने महंत की इस घिनौनी हरकत का खुलासा किया।

महंत ने महिला को दी थी धमकी

यह महिला 21 मई को अपनी बेटी के साथ चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने गई थी, जहां वह सीसीटीवी कैमरा देखकर दंग रह गई। उसे पता चला कि यह कैमरा महंत के मोबाइल फोन से कनेक्ट है तो वह उसके पास पहुंच गई और सवाल जवाब करने लगी। इस पर महंत ने उस महिला को धमकी दी कि अगर वह पुलिस से शिकायत करेगी तो ठीक नहीं होगा। हालांकि, महिला उस महंत से नहीं डरी और पुलिस से मामले की शिकायत कर दी।

यह भी पढ़ें : 7 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, घर के पास नाले में मिला शव

घटना के बाद फरार हो गया महंत

इस घटना के बाद महंत भाग गया। पुलिस एफआईआर दर्ज करके आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने रिकॉर्डिंग डिवाइस की फुटेज जांच की तो पता चला कि 5 दिनों में कपड़े बदलते 200 महिलाओं के वीडियो थे। पुलिस ने सीसीटीवी को जब्त कर लिया और अन्य महंत से पूछताछ कर रही है।

Advertisement
Tags :
Ghaziabad CrimeGhaziabad NewsUP Latest News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement