चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मैंने कर दी हत्या, 'आकर मुझे गिरफ्तार कर लो'.., रिटायर फौजी ने पुलिस को फोन कर क्या बताया?

BSF retired personnel shot daughter lover: गाजियाबाद की एक सोसायटी में एक रिटायर्ड फौजी ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। युवक उसकी बेटी का दोस्त था, वह दोनों के इस रिश्ते से खुश नहीं था। जिसके बाद आज गुस्से में उसने युवक को गोली मार दी और फिर खुद पुलिस को फोन किया है।
05:08 PM Apr 27, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

BSF retired personnel shot daughter lover (विमल कौशिक): गजियाबाद के क्रासिंग रिपब्लिक की एक सोसाइटी में शनिवार को बीएसएफ से रिटायर्ड जवान ने एक युवक को गोली मार दी। युवक की मौत हो गई है, बताया जा रहा है कि युवक आरोपी की बेटी का दोस्त था। जिससे वह नाराज था और आज उसने अपनी रिवाल्वर से युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार वारदात को अंजाम देने के बाद पूर्व फौजी ने खुद पुलिस को फोन किया। फोन पर उसने पुलिस को कहा कि मैंने एक युवक की हत्या कर दी है, आकर मुझे गिरफ्तार कर लो।

Advertisement

सोसायटी में दहशत का माहौल

दिनदहाड़े सोसायटी में गोली चलने से घटनास्थल के आसपास कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल बन गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को समीप के अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। फिलहाल पुलिस ने युवक की पहचान के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

रिवाल्वर के लाइसेंस की हो रही जांच 

पुलिस के अनुसार जिस रिवाल्वर से हत्या को अंजाम दिया गया है, उसके लाइसेंस की जांच की जा रही है। आरोपी हिरासत में है, फिलहाल वह शांत है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। अभी तक की प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक आसपास ही रहता है। वह आरोपी की बेटी से लंबे समय से मिल रहा था। आरोपी दोनों की दोस्ती से खुश नहीं था, बताया जा रहा है कि वह युवक को पहले भी अपने बेटी से दूर रहने के लिए कह चुका था।

Advertisement

खबर अपडेट की जा रही है

Advertisement
Tags :
Crime NewsGhaziabadUP Police
Advertisement
Advertisement