अर्धनग्न महिला के रेप के आरोपों का वीडियो वायरल, गाजियाबाद पुलिस से जानें, क्या है सच्चाई?

Ghaziabad News: कोलकाता रेप और मर्डर केस के बाद महाराष्ट्र के बदलापुर में बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। दोनों जगहों पर न्याय की मांग के लिए जनता सड़कों पर उतर आई है। रेप को लेकर लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

featuredImage
गाजियाबाद पुलिस ने कहा कि महिला मानसिक तौर पर विक्षिप्त है।

Advertisement

Advertisement

Ghaziabad News: कोलकाता रेप और मर्डर केस पर देश भर में उपजे जनाक्रोश के बीच उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 21 अगस्त को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में लालकुआं थाने के पास सड़क किनारे एक महिला फटे कपड़ों में बैठी दिख रही है, दावा है कि महिला का अपहरण करके बलात्कार किया है।

ये भी पढ़ेंः महिला दारोगा से शादी पर अड़ा सिरफिरा आशिक, बार-बार नंबर बदल की कॉल, ‘वर्दी’ करेगी बुरा हाल

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति महिला से उसकी अर्धनग्न अवस्था के बारे में पूछता है। इस पर महिला जवाब देती है कि उसे झाड़ियों में घसीटा गया, रेप किया गया और छोड़ दिया गया। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि महिला को नंदग्राम से अगवा किया गया था और देर रात लालकुआं के पास छोड़ दिया गया था।

वायरल वीडियो पर पुलिस का रिएक्शन

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने मामले की जांच की और उसके परिवार से संपर्क किया। महिला के परिजनों ने दावा किया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वह अक्सर घर से गायब हो जाती है और बाद में मनगढ़ंत आरोप लगाती है।

ये भी पढ़ेंः मुलायम सिंह यादव के ‘गुरु जी’ की हत्या में 12 आरोपी दोषी करार, कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

परिजनों ने बताया कि महिला पहले भी अचानक घर से चली गई थी। उसे हरिद्वार और रूड़की जैसे स्थानों पर पाया गया था। पुलिस ने परिवार के आ जाने पर महिला को वापस सौंप दिया।

जांच में सही नहीं पाए गए आरोप

सहायक पुलिस आयुक्त वेब सिटी पूनम मिश्रा ने बयान जारी किया कि महिला की मानसिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए आगे की कार्यवाही की जा रही है। महिला के कोई भी आरोप जांच में सही नहीं पाए गए हैं।

बता दें कि कोलकाता रेप और मर्डर केस के बाद महाराष्ट्र के बदलापुर में बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। दोनों जगहों पर न्याय की मांग के लिए जनता सड़कों पर उतर आई है। रेप को लेकर लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

 

 

Open in App
Tags :