खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फर्श पर बेटे की लाश, मां-बेटी बैठीं पास; पुलिस आई तो बोली- सो रहा, उठाना नहीं; ऐसे खुला खौफनाक राज

Ghaziabad Family Horrible Story: एक महिला अपने बेटे की लाश के साथ रह रही थी, लेकिन घटना का खुलासा हुआ तो हाल देखकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। फिर परिवार के बारे में ऐसी जानकारियां मिलीं कि जानकार किसी का भी दिल दहल जाए।
12:22 PM Jul 22, 2024 IST | Khushbu Goyal
3 दिन में लाश सड़ने लगी थी और काफी बदबू आ रही थी।
Advertisement

Ghaziabad Mother Living With Son Dead Body: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला अपने बेटे की लाश के साथ रह रही थी। उसकी बेटी भी पास ही बैठी मिली। मामले का खुलासा तब हुआ, जब लाश से दुर्गंध आने लगी। पड़ोसियों ने किसी अनहोनी की आशंका से शक जताते हुए पुलिस को बुलाया और महिला के घर में घुसने को कहा तो दरवाजा अंदर से बंद मिला।

Advertisement

काफी खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई, लेकिन अंदर का नजारा देखकर पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए। युवक का शव फर्श पर पड़ा था और मां-बेटी लाश के पास बैठी थीं। पुलिस को देखते ही बोलीं कि सो रहा है, इसे उठाना मत। पुलिस ने जबरन लाश को कब्जे में लिया और मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया। मेडिकल टेस्ट में पता चला कि दोनों मां-बेटी मानसिक रूप से बीमार हैं। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:बची 60 यात्रियों की जान, किसी का सिर फूटा किसी की टांगें टूटी; UP के रामपुर में कब-कैसे हुआ हादसा?

तीनों का दिल्ली में इलाज चल रहा था

ACP रजनीश उपाध्याय ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घटनाक दिल्ली से सटे गाजियाबाद शहर के चंद्रनगर इलाके की है। पड़ोसियों को घर से दुर्गंध आई तो उन्होंने पुलिस को बताया, तब खौफनाक घटना का राज खुला। पड़ोसियों से पूरी जानकारी लेकर लिंक रोड पुलिस थाना टीम ने चावड़ी बाजार निवासी प्रशांत जैन से संपर्क किया, जो महिला का भाई है। उसने पुलिस को बताया कि 12 साल पहले उसकी बहन कोमल के पति की मौत हो गई थी।

Advertisement

परिवार में वह, उसकी बेटी काव्या और बेटा तेजस रह गए थे, लेकिन तीनों मानसिक रूप से तनाव में रहने लगे थे। तीनों का दिल्ली के एक अस्पताल में मानसिक रोग विशेषज्ञ इलाज भी कर रहे थे। वह तीनों का खर्चा उठाता था, लेकिन उसे इस घटना की भनक नहीं लगी। हालांकि काव्या ने फोन करके पैसे भेजने के बारे में कहा था और उसने पैसे भेज भी दिए थे, लेकिन उसने तेजस की मौत होने के बारे में नहीं बताया। पुलिस का फोन आने पर घटना का पता चला।

यह भी पढ़ें:क्या सच में दुनिया खत्म होगी? नास्त्रेदमस की 5 डराने वाली भविष्यवाणियां, क्या कहते हैं भविष्यवक्ता

घर में काफी गंदगी, देखने में डरावने थे

पुलिस के अनुसार, तेजस की मौत कैसे हुई? इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा, क्योंकि उसके शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। वहीं पड़ोसियों के अनुसार, तीनों मां-बेटा-बेटी मानसिक रूप से इतने तनाव में थे कि वे गंदगी में रहते थे। घर के अंदर भी गंदगी थी। खाना ऑनलाइन मंगाते थे तो खाली पैकेट इधर उधर बिखरे रहते थे, जिनसे दुर्गंध आती थी।

वे कभी घर में लाइट ऑन नहीं करते थे। देखने में काफी डरावने लगते थे। ऑनलाइन खाना मंगवा लेते थे, लेकिन कभी सुबह आया खाना रात को अंदर ले जाते थे तो कभी खाना बाहर ही टंगा रहता था। वहीं भाई प्रशांत का कहना है कि महिला उससे बात नहीं करती थी, लेकिन पैसे लेने के लिए फोन जरूर करती थी। उसने कई बार बहन को घर आने को कहा, लेकिन वह भड़क जाती थी।

यह भी पढ़ें:लड़कियों को डंडे मारे और गोलियां दागी…देखें 5 डराने वाले वीडियो, बांग्लादेश के हालात देख खड़े हो जाएंगे रौंगटे

Advertisement
Tags :
Ghaziabad News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement