चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ghaziabad News: दूसरी महिला से संबंध पर पत्नी ने पूछा सवाल तो भड़का पति; घर में लगाई आग, 10 लोग झुलसे

03:10 PM Mar 11, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Ghaziabad News
Advertisement

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लोनी में पत्नी से विवाद के बाद एक व्यक्ति ने घर को आग के हवाले कर दिया। इस हादसे में 10 लोग झुलस गए। घायलों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

Advertisement

पुलिस के अनुसार लोनी क्षेत्र के तिलक नगर काॅलोनी में शुक्रवार देर रात सुरेश (40) की पत्नी रितु (36) से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद सुरेश ने गुस्से में आकर गैस की पाइप निकाल दी, जिससे कमरे में आग लग गई। आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस और फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया।

लाइटर से लगाई आग

पुलिस के मुताबिक, गैस भरने पर रितु ने मदद के लिए आवाज लगाई, जिसके बाद परिवार के अन्य लोग वहां पहुंचे और रेगुलेटर बंद कर दिया। इस बीच व्यक्ति ने लाइटर जला दिया, जिससे कमरे में आग लग गई और सामान जलकर राख हो गया।

दूसरी महिला से है अवैध संबंध

पुलिस उपायुक्त रवि कुमार ने बताया कि परिजनों का आरोप है कि आरोपी अपना मानसिक संतुलन खो बैठा है, क्योंकि उसका किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध है। उपायुक्त ने बताया कि परिजनों की ओर लिखित शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

(https://www.whitestallion.com/)

Advertisement
Tags :
Fire In HouseGhaziabadGhaziabad Hindi NewsGhaziabad NewsUP News
Advertisement
Advertisement