खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छी!! गाज‍ियाबाद में जूस में पेशाब म‍िलाकर बेच रहा था शख्‍स, रंगे हाथों पकड़ा

Uttar Pradesh Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। एक शख्स जूस में पेशाब मिलाकर बेचता था। लोगों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
09:45 PM Sep 13, 2024 IST | Deepak Pandey
जूस में पेशाब मिलाकर बेचता था शख्स।
Advertisement

UP Ghaziabad News : दिल्ली से सटे जिले गाजियाबाद से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक दुकान पर जूस के नाम पर लोगों को पेशाब पिलाया जा रहा है। जब ग्राहकों को जूस का स्वाद अजीब लगा तो उन्होंने विरोध जताया। इसके बाद लोगों ने दुकान के अंदर जाकर देखा तो वे चौंक गए। जूस की दुकान के अंदर एक लीटर मानव मूत्र की कैन रखी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

यह घटना लोनी के इंदिरापुरी इलाके की है, जहां खुशी जूस कॉर्नर नाम से एक दुकान स्थित है। इस दुकान पर रोजाना कई लोग जूस पीने के लिए आते हैं। दुकानदार जूस में पेशाब मिलाकर बेच रहा था। स्थानीय लोगों ने दुकानदार को रंगे हाथों पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की। दुकान के पास से एक बोतल भी मिली, जिसमें इंसान का मूत्र भरा हुआ था। इस दौरान लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया।

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद में हॉस्टल से 3 लड़कियां गायब; छठी से 8वीं क्लास की छात्राएं, पुलिस खंगाल रही CCTV

जांच के लिए भेजे गए जूस के सैंपल

Advertisement

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान के संचालक समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दुकान से एक लीटर मानव मूत्र भी बरामद किया। जूस के सैंपल और मानव मूत्र को जांच के लिए भेज जा रहा है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद में न्यूयॉर्क स्टाइल के 4BHK फ्लैट्स की धूम, कीमत से लेकर फीचर्स तक जानें सबकुछ

एक लीटर मानव मूत्र बरामद

इस मामले में एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि थाना लोनी बॉर्डर से सूचना मिली कि दुकान संचालकों द्वारा जूस में मानव मूत्र मिलाया जाता है। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो दुकान से एक कैन में करीब एक लीटर मानव मूत्र प्राप्त हुआ। दुकानदारों से पूछने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। पुलिस ने आरोपी आमिर खान और उसके साथी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Ghaziabad NewsUttar Pradesh News
Advertisement
Advertisement