चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गंदी डिमांड! पुलिस वाला बोला- बहुत खूबसूरत हो, रात रंगीन कर दो हमारी, फिर जाने देंगे पिता-बहन को

Police Man Molested Girl: पारिवारिक विवाद में पुलिस ने पिता और बहन को पकड़ लिया। लड़की उन्हें छुड़ाने के लिए थाने पहुंची तो थाना प्रभारी गंदी डिमांड करने लगा। अश्लील बातें करने लगा, जिसका ऑडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया।
11:13 AM Jun 28, 2024 IST | Khushbu Goyal
लड़की के मना करने के बावजूद पुलिस वाला डिमांड करता रहा।
Advertisement

Police Man Dirty Talk With Family Dispute Survivor: बहुत खूबसूरत हो तुम, तुम्हारे पिता और बहन को रिहा कर देंगे, लेकिन मिलोगी कहां ये तो बताओ? पीड़िता के साथ थाना प्रभारी की अश्लील बातचीत और गंदी डिमांड का ऑडियो सामने आया तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पीड़िता थाना प्रभारी से मदद मांगने आई थी, लेकिन वह मदद करने के बदले डिमांड करने लगा।

Advertisement

पीड़िता के साथ आए उसके एक परिजन ने इस अश्लील बातचीत को फोन में रिकॉर्ड कर लिया। पुलिस का ऐसा व्यवहार देखकर पीड़िता ने अपने इलाके के विधायक से इंसाफ की गुहार लगाई। विधायक ने मामल संज्ञान में आने के बाद DGP से बात की और उन्हें ऑडियो सुनाया। बातचीत सुनकर DGP ने थाना प्रभारी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश जारी कर दिए। पीड़िता को इंसाफ दिलाने को कहा।

यह भी पढ़ें:दिल्ली एयरपोर्ट की छत ढहने से एक की मौत, टर्मिनल-1 पर हुआ हादसा, 25 से ज्यादा फ्लाइटें कैंसिल

2 गुटों की लड़ाई, पुलिस ने पिता-पुत्री को पकड़ा

मिली जानकारी के अनुसार, मामला उत्तराखंड के रुद्रपुर का है। पूर्व कैबिनेट मंत्री और किच्छा विधायक तिलकराज बेहड़ ने मामले की शिकायत DGP उत्तराखंड को दी, जिन्होंने IPS पी रेणुका देवी को जांच करने को कहा। आदेशानुसार पुलिस टीम पंतनगर निवासी पीड़िता के घर पहुंची और उसके बयान दर्ज किए।

Advertisement

विधायक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पंतनगर निवासी पीड़िता के परिवार में विवाद हुआ था। एक पक्ष के लोगों ने पीड़िता के परिवार के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। पुलिस कार्रवाई करते हुए उसके पिता और बहन को पकड़ कर ले गई। पीड़िता ने दोनों को छुड़ाने का जिम्मा उठा लिया। वह थाना प्रभारी से बात करने पहुंची। थाना प्रभारी ने उसे कई दिन चक्कर कटवाए। 2 दिन पहले थाना प्रभारी उसके साथ अश्लील बातें करने लगा।

यह भी पढ़ें:13 लोगों की लाशें खून से सनी मिलीं, मरने वालों में 2 बच्चे शामिल; कर्नाटक में हाईवे पर भीषण हादसा

आरोपियों से मिलकर मामला रफा दफा करने की कोशिश

विधायक ने बताया कि थाना प्रभारी ने लड़की से उसके पिता और बहन को छोड़ने के बदले अनुचित डिमांड की। आडियो के अनुसार, थाना प्रभारी युवती से कहता है कि कल सुंदर लग रही थी। तुम्हारे पिता और बहन को छोड़ देंगे, बताओ कहां मिलेगी? पीड़िता ने जवाब दिया कि पिता के ऑफिस में बात कर सकते हैं। इस पर थाना प्रभारी ने कहा कि नहीं वहां सब देख लेंगे।

गाड़ी में बैठेंगे, आराम से बात करेंगे, खूब मजा आएगा, तुम्हे भी और मुझे भी। इसके बाद तुम्हारे पिता और बहन को छोड़ देंगे। थाना प्रभारी की बातें सुनकर युवती चुप हो जाती है। फिर वह कहती है कि आप कैसी बातें कर रहे हैं? मैं आपने मदद की उम्मीद लेकर आई थी। इसके बाद युवती थाने से चली जाती है। थाना प्रभारी ने आरोपियों के साथ मिलकर मामला रफा दफा करने का दबाव बनाया।

यह भी पढ़ें:19000 फीट ऊंचाई पर जहाज के ब्रेक फेल, 810KM की स्पीड से पलटियां खाते हुए जमीन पर गिरा, मारे गए 132 पैसेंजर्स

Advertisement
Tags :
Dirty TalkMolestation NewsUttarakhand Crime NewsUttarakhand police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement