खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कमाने गया था, अर्थी पर लौटा...' गोंडा के युवक की रूस में हत्या, ओवरटाइम करने से किया था मना

Gonda Youth Murdered In Russia: गोंडा के युवक की रूस में हत्या का मामला सामने आया है। 28 साल के युवक की निर्ममता से हत्या की गई। हत्या का आरोप उसकी कंपनी के मालिक पर है। मालिक युवक पर ओवरटाइम के लिए दबाव दे रहा था। युवक ने मना किया तो उसने जान ले ली। शव भारत लाया जा चुका है।
05:19 PM Jun 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
गोंडा के युवक की रूस में हत्या।
Advertisement

(चंद्रेश्वर तिवारी, गोंडा)

Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के गोंडा के रहने वाले युवक की रूस में हत्या का मामला सामने आया है। 28 साल के युवक को उसकी कंपनी के मालिक ने मौत के घाट उतार दिया। मालिक युवक को ओवरटाइम करने के लिए मजबूर कर रहा था। युवक ने मना किया तो उसने निर्ममता से गला काटकर हत्या कर दी। आरोप है कि युवक के साथ मारपीट की जाती थी। उसे खाना भी भरपेट नहीं दिया जाता था। युवक मूल रूप से वजीरगंज थाना इलाके के अंतर्गत आते गांव चडौवा का रहने वाला था। कंपनी के मलिक ने धारदार हथियार से गला काटकर वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें:NEET Paper Leak: झारखंड से जुड़े नीट पेपर लीक मामले के तार, बिहार पुलिस ने देवघर से 5 शातिर दबोचे

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री के हस्तक्षेप के बाद मृतक का शव देर रात गोंडा पहुंचा। पैतृक गांव में मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक युवक पिछले साल 6 दिसंबर को रूस गया था। गोंडा जिले के रहने वाले भारतीय एजेंट के माध्यम से उसको रूस का वर्क परमिट मिला था।

Advertisement

16 घंटे करवाया जा रहा था काम

बताया जा रहा है कि कंपनी के मालिक ने 9 घंटे का एग्रीमेंट किया था। लेकिन उससे 16-16 घंटे काम लिया जा रहा था। ओवरटाइम कम करने का विरोध करने पर युवक के साथ मारपीट भी की जा रही थी। साथ ही युवक को भरपेट खाना भी नहीं दिया जा रहा था। ओवरटाइम का विरोध करने पर 2 जून को मालिक द्वारा निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। मृतक के पिता ने कंपनी मालिक पर आरोप लगाया है। मृतक युवक के पिता ने बीते 11 जून को विदेश राज्य मंत्री और गोंडा के सांसद कीर्तिवर्धन सिंह को पत्र लिखकर न्याय की मांग की थी। पिता ने उनसे शव जल्द भारत लाए जाने की गुहार भी लगाई थी।

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Murder News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement